Ravi Shankar Prasad
Ravi Shankar Prasad Social Media
पॉलिटिक्स

शाहीनबाग प्रदर्शनकारियों से बात करने को सरकार तैयार-रविशंकर प्रसाद

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन का मामला लगातार सुर्खियों में है और हाल ही में होने वाले दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 में भी यह सबसे बड़ा मसला बना हुआ है। इसी बीच आज सुबह केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) द्वारा किए गए ट्वीट में उन्‍होंने यह बात कही है।

केंद्रीय कानून मंत्री का कहना :

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘‘अगर आप विरोध कर रहे हैं तो अच्छी बात है, लेकिन आपके लोगों का जब हम कोई स्वर सुनते हैं, वो कहते हैं कि CAA जबतक वापस नहीं होगा तो बात नहीं होगी। अगर ये चाहते हैं कि सरकार का कोई प्रतिनिधि बात करे तो एक स्ट्रक्चर तरीका होना चाहिए। अगर आप कहिएगा कि वहीं पर आकर बात करिए, तो कैसे होगा’’

केंद्रीय कानून मंत्री ने किया ट्वीट :

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा आज शनिवार को किए ट्वीट में लिखा- "सरकार शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए तैयार हैं, यह बातचीत संरचनात्मक रूप में होनी चाहिए और नरेंद्र मोदी की सरकार उनसे संवाद करने तथा सीएए के खिलाफ उनके सभी संदेह दूर करने के लिए तैयार है।"

जानकारी के लिए बताते चलें कि, शाहीन बाग में लगभग पिछले डेढ़ महीने यानी 50 दिनों से लगातार नागरिकता संशोधन एक्ट, एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है और इस प्रदर्शन में हजारों की संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT