कांग्रेस दिग्विजय के बयान पर रुख स्पष्ट करें, चुप रहने का समय नहीं: रविशंकर
कांग्रेस दिग्विजय के बयान पर रुख स्पष्ट करें, चुप रहने का समय नहीं: रविशंकर Twitter
पॉलिटिक्स

कांग्रेस दिग्विजय के बयान पर रुख स्पष्ट करें, चुप रहने का समय नहीं: रविशंकर

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। अनुच्छेद-370 के मुद्दे पर एक बार फिर राजनीति गरमाई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कथित तौर पर दिए गए बयान पर कांग्रेस से अपना रुख साफ करने की बात कही है।

क्या अनुच्छेद-370 को बहाल करना चाहती है कांग्रेस :

दरअसल, मध्य प्रदेश के पूर्व CM दिग्विजय सिंह के 'मोदी सरकार के सत्ता से बाहर होने पर कांग्रेस अनुच्छेद-370 को खत्‍म करने के फैसले पर पुनर्विचार करेगी' वाले बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेत हुए ट्वीट के माध्‍यम से प्रहार करते हुए कहा- अब एक दिन से अधिक हो गया है। कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व अनुच्छेद-370 के मसले पर चुप्पी साधे हुए है। क्या कांग्रेस अनुच्छेद-370 को बहाल करना चाहती है। चुप रहने का समय नहीं है। कांग्रेस को दिग्विजय सिंह के बयान पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

एक अन्य ट्वीट में रविशंकर प्रसाद ने कहा:

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक अन्य ट्वीट में ये भी लिखा- अनुच्छेद-370 निरस्त करते समय जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में सुशासन बहाल करने का भाजपा ने वादा किया था। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दूर-दराज क्षेत्रों में कोरोना के खिलाफ टीकाकरण जिस तेजी के साथ चल रहा है, वह सुशासन का ही संकेत है।

यह था दिग्विजय सिंह का बयान :

बता दें कि, सोशल मीडिया पर आए ऑडियो टेप के मुताबिक मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कथित तौर पर अपने बयान में यह कहा था कि, ''अनुच्छेद-370 को रद्द करना और जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा खत्म करना बहुत ही दुखी करने वाला फैसला है। उम्‍मीद है कि, कांग्रेस इस मसले को दोबारा देखेगी।'' तो वहीं, कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि, अनुच्छेद-370 के मुद्दे पर दिग्विजय की टिप्पणी कांग्रेस के रुख के अनुरूप है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT