Ravi Shankar Prasad
Ravi Shankar Prasad Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

चुनाव हारने के बाद अब कांग्रेस की अदालत में भी हार, सच की हुई जीत

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। सुप्रीम कोर्ट के राफेल मामले पर मोदी सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाजपा के निशाने पर आ चुके हैैं, भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुुुए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

क्‍या बोलेे रविशंकर प्रसाद-

पार्टी नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा- ''यह मोदी सरकार की ईमानदारी से परिपूर्ण निर्णय प्रक्रिया का सम्मान है। सत्यमेव जयते।''

राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश को गुमराह किया है, ऐसे में उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट से बचने के लिए तो राहुल गांधी ने माफी मांग ली है, लेकिन देश की जनता के सामने क्या करेंगे, उनसे माफी कब मांगेंगे?
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

सच की हुई जीत :

केंद्रीय मंत्री द्वारा ये भी कहा गया कि, राफेल मामले में सच की जीत हुई है और सुप्रीम कोर्ट ने प्राइसिंग, खरीदने की प्रक्रिया को जांचा तथा उसे सही ठहराया है, लेकिन राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए क्‍योंकि, कांग्रेस द्वारा इस तरह का झूठा कैंपेन चलाया गया। राहुल गांधी ने न सिर्फ संसद में झूठ बोला, बल्कि कांग्रेस ने पूरे देश में झूठ का प्रचार किया।

कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी को औपचारिक रूप से देश से मांफी मांगनी चाहिए, जिनके हाथ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में रंगे हैं, देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया है, वो अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को कोर्ट में न्याय की गुहार से रूप में प्रस्तुत कर रहे थे।

देश को राफेल के दाम बताने की कोशिश :

रविशंकर प्रसाद ने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया कि, राहुल गांधी ने राफेल के दाम के बारे में देश को बताने की कोशिश भी की। पहले कहा- अंबानी को राफेल में 1 लाख 30 हजार करोड़ दिए, फिर अपने भाषण में दौरान 700 करोड़, फिर 500 करोड़ बताया। इसके बाद उन्होंने 540 करोड़ बताया। एक जगह तो यह भी कह दिया था कि, इसका दाम है 570 रुपए है।

उल्लेखनीय है कि,सर्वोच्च न्‍यायालय ने राहुल गांधी की माफी को मंजूर करते हुए राहत दी है, वहीं केन्द्र सरकार को भी इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

राहुल गांधी को सर्वोच्च न्‍यायालय की चेतावनी के साथ राहत

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT