दिग्विजय को देखना भी पसंद नहीं करते बागी विधायक : शिवराज सिंह
दिग्विजय को देखना भी पसंद नहीं करते बागी विधायक : शिवराज सिंह Social Media
पॉलिटिक्स

दिग्विजय को देखना भी पसंद नहीं करते बागी विधायक : शिवराज सिंह

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वी. डी. शर्मा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है। दोनों नेताओं ने कहा कि बेंगलुरू में डेरा डाले कांग्रेस के विधायक तो दिग्विजय सिंह को देखना तक पसंद नहीं करते। दोनों नेताओं ने सीहोर में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, "पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, जिन्होंने मध्यप्रदेश का बंटाधार किया था, आज अपनी हुडदंग गैंग लेकर बेंगलुरू पहुंच गए हैं।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आगे कहा कि भाजपा ने पहले ही कहा था कि इस सरकार को नहीं गिराएंगे। बीजेपी को 109 और कांग्रेस को 114 सीटें मिली थी। हम चाहते तो उसी दिन सरकार बनाने के प्रयास कर सकते थे। हमने तय किया कि वोट भले ही हमारे ज्यादा हैं, मगर सीटें जिसकी ज्यादा हैं वह सरकार बनाए। कांग्रेस सरकार अपने अंतर्विरोधों के कारण गिर जाए तो कुछ नहीं किया जा सकता है।

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि, दिग्विजय सिंह बेंगलुरू गए विधायकों से मिलना चाहते हैं। जबकि वही विधायक कह रहे हैं कि हम दिग्विजय सिंह से बात करना तो दूर देखना भी पंसद नहीं करते हैं। कांग्रेस ने परिवार के सदस्यों को मंत्रिमंडल में ले लिया। बेटा-भतीजा सब शामिल हो गए। वरिष्ठों की किसी ने नहीं सुनी और आरोप हम पर लगाते हैं। बता दें इससे पहले कांग्रेस बीजेपी पर सरकार को गिराने का आरोप लगा चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT