बीरभूम घटना पर रूपा गांगुली हुईं भावुक
बीरभूम घटना पर रूपा गांगुली हुईं भावुक  Social Media
पॉलिटिक्स

बीरभूम घटना पर रूपा गांगुली हुईं भावुक और बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट हिंसा का मामला सुर्खियों में बना है और घटना पर रिएक्‍शन का दौर भी जारी है। अब आज राज्‍यसभा में बीरभूम की घटना को याद कर बीजेपी सांसद रूपा गांगुली भावुक हो गईं एवं उन्‍होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की है।

पश्चिम बंगाल में लोग जीने लायक नहीं रह गए हैं :

बीरभूम की घटना पर राज्यसभा में बीजेपी सांसद रूपा गांगुली भावुक होते हुए इस अंदाज में कहा कि, "पश्चिम बंगाल में लोग जीने लायक नहीं रह गए हैं, वहां एक-एक कर के लोग भाग रहे हैं, हमें बंगाल में राष्ट्रपति शासन चाहिए और हमने बंगाल में जन्म लेकर कोई अपराध नहीं किया है।"

जो लोग पश्चिम बंगाल में बोल नहीं पा रहे वे लोग क्या अंदर ही अंदर रो नहीं रहे होंगें? पश्चिम बंगाल की सरकार हत्यारों की रक्षा करती है। वहां हर दिन दिनदहाड़े गोलियों की आवाज़ सुनाई देती है। ऐसा कोई राज्य नहीं जहां जीते हुए लोगों को सरकार पकड़-पकड़ कर मारती हो।
BJP सांसद रूपा गांगुली

पश्चिम बंगाल की सरकार हत्यारों की रक्षा करती है :

BJP सांसद रूपा गांगुली ने इस दौरान TMC पर जमकर प्रहार करते हुए आगे यह भी कहा कि, ''जो लोग पश्चिम बंगाल में बोल नहीं पा रहे वे लोग क्या अंदर ही अंदर रो नहीं रहे होंगें? पश्चिम बंगाल की सरकार हत्यारों की रक्षा करती है। वहां हर दिन दिनदहाड़े गोलियों की आवाज़ सुनाई देती है। ऐसा कोई राज्य नहीं जहां जीते हुए लोगों को सरकार पकड़-पकड़ कर मारती हो। बीरभूम हिंसा में इस बार सिर्फ 8 लोग मरे हैं। ज्यादा लोगों के मरने से फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन बात यह है कि, लोगों को जला कर मारा जाता है। बंगाल की पुलिस पर भरोसा नहीं है। राज्य में बीते 7 दिनों में 26 पॉलिटिकल मर्डर हुए हैं।''

उन्‍होंने बताया कि, ‘‘झालदा में काउंसिलर मरता है, सात दिन के अंदर 26 हत्याएं होती हैं। 26 राजनीतिक हत्याएं। आग से जलाकर खत्म कर दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से पता चला है कि, पहले सभी के हाथ पैर तोड़े गए और फिर कमरे में बंद करके जला दिया गया।’’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT