CM अशोक गहलोत के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सचिन पायलट ने पलटवार
CM अशोक गहलोत के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सचिन पायलट ने पलटवार  Social Media
पॉलिटिक्स

CM अशोक गहलोत के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सचिन पायलट ने पलटवार कर दी यह सलाह

Priyanka Sahu

राजस्‍थान, भारत। कांग्रेस शासित राज्‍य राजस्‍थान में एक बार फिर पॉलिटिक्स ड्रामा शुरू हो गया है। बीते दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सचिन पायलट पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्‍हें गद्दार कहा गया था, उनके इस बयान पर अब कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान सामने आया है।

गहलोत को मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने की सलाह दी :

इस दौरान कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पलटवार किया और CM अशोक गहलोत को मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने की सलाह देते हुए कहा कि, ''इतने अनुभवी व्यक्ति को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता।''

बीजेपी को हराने और राहुल गांधी का हाथ मजबूत करने के लिए एकजुट होकर लड़ना प्राथमिकता होनी चाहिए। गहलोत उन्हें 'निकम्मा, नाकारा, गद्दार आदि’’ कहते रहे हैं, लेकिन उनका लालन-पालन उन्हें इस प्रकार की भाषा के प्रयोग की अनुमति नहीं देता है।
कांग्रेस नेता सचिन पायलट

अभी प्राथमिकता गुजरात में विधानसभा चुनाव जीतना है :

इतना ही नहीं राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने आगे यह भी कहा कि, ''अभद्र शब्दों का प्रयोग, कीचड़ उछालने और आरोप-प्रत्यारोप का जो दौर चल रहा है, उससे कोई उद्देश्य पूरा नहीं होने वाला है। इससे कोई उद्देश्य नहीं पूरा होता, जब हमें एकजुट होकर भाजपा से लड़ना है...पहले भी अशोक गहलोत जी लंबे समय से मुझ पर ऐसे आरोप लगाते रहे हैं। अभी प्राथमिकता गुजरात में विधानसभा चुनाव जीतना है, जहां अशोक गहलोत पार्टी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी और पार्टी के हाथ को भी मजबूत करना जरूरी है।''

झूठे और निराधार आरोप लगाना शोभा नहीं देता :

इसके अलावा CM अशोक गहलोत की टिप्पणी पर सचिन पायलट ने कहा- मैंने अशोक गहलोत जी के आज के बयानों को देखा है जो मेरे खिलाफ है। इतने अनुभव वाले किसी वरिष्ठ व्यक्ति को, जिन्हें पार्टी ने इतना कुछ दिया है, उनका ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना, पूरी तरह झूठे और निराधार आरोप लगाना शोभा नहीं देता।

यह भी पढ़े-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT