मोदी के बेताल की तरह काम करता है ईडी : सचिन सावंत
मोदी के बेताल की तरह काम करता है ईडी : सचिन सावंत Social Media
पॉलिटिक्स

मोदी के बेताल की तरह काम करता है ईडी : सचिन सावंत

News Agency

मुंबई। कांग्रेस ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के भाई प्रवीण राउत (Praveen Raut) की अवैध तरीके से धन कमाने के मामले में हुई गिरफ्तारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुरुवार को जोरदार हमला करते हुए इस कार्रवाई को अंजाम देने वाले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को प्रधानमंत्री के बेताल की ही संज्ञा दे डाली। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने श्री मोदी पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा, '' ईडी जैसी एजेंसी 'विक्रम और बेताल' की तरह काम कर रही है। विक्रम जब बोलेगा तो बेताल उसके कंधे से उड़ जाएगा। श्री मोदी के इशारे पर बेताल उड़ता है और उनके खिलाफ बोलने वालों के गले पर बैठ जाता है।"

उन्होंने कहा, ''श्री संजय राउत (Sanjay Raut) मोदी सरकार के खिलाफ बोले तो उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया। अगर प्रवीण राउत (Praveen Raut) की संपत्ति जनवरी 2021 में जब्त की गई थी तो एक साल तक इसकी जांच को क्यों लटकाया गया।" गौरतलब है कि व्यवसायी प्रवीण राउत (Praveen Raut) को गोरेगांव में एक पुनर्विकास परियोजना में अवैध तरीके से कमाये गए धन को वैध करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें बुधवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया था जो अब नौ फरवरी तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT