सलमान खुर्शीद बोले- देश बचाना है, तो एक साथ आना पड़ेगा
सलमान खुर्शीद बोले- देश बचाना है, तो एक साथ आना पड़ेगा Social Media
पॉलिटिक्स

अब UP में होगी भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री, सलमान खुर्शीद बोले- देश बचाना है, तो एक साथ आना पड़ेगा

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्‍व में भारत जोड़ो यात्रा का दौर जारी है और अब कांग्रेस की यात्रा नए साल में 3 जनवरी को उत्तर प्रदेश में एंट्री करने वाली है, जिसकी तैयारियां तेज हो चली है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद मेरठ पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

देश बचाना है, तो सब को एक साथ आगे आना होगा :

दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर मीडिया से बात करते हुए अपने बयान में कहा, "अगर देश को बचाना है, तो हम सब को एक साथ आना पड़ेगा। नागपुर से देश नहीं चलेगा, ये देश प्यार-मोहब्बत से चलेगा। यहां के वीरों ने देश को आजाद कराने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। भारत जोड़ो यात्रा में मेरठ के लोग दिल्ली पहुंचेंगे और यात्रा को कामयाब बनाएंगे। ये यात्रा गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर से होते हुए यूपी में प्रवेश करेगी, इसके बाद बागपत और शामली जिले से होते हुए हरियाणा पहुंचेगी।

भारत जोड़ो यात्रा में पार्टी के लोगों को जोड़ने का प्रयास :

इसके अलावा सलमान खुर्शीद ने भगवान श्री राम से राहुल गांधी की तुलना करने वाले बयान पर भी अपनी प्र‍तिक्रिया में यह बात कही है कि, ''हमारे शायरों ने श्रीराम को इमाम ए हिन्द कहा है। वो सर्व धर्म के हैं, हिंदू और मुसलमान सहित सभी धर्मों के लिए वो आदर्श हैं। हमारी संस्कृति में बच्चों के नाम राम रखे हैं, लेकिन रहीम देखने को नहीं मिलता। भारत जोड़ो यात्रा में पार्टी के लोगों को जोड़ने का प्रयास है।''

इतना ही नहीं रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह को लेकर उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''अभी न्योता दिया है, अभी उनका कन्फर्म नहीं हुआ है। लेकिन सभी को यात्रा में शामिल करने का प्रयास जारी रहेगा। प्रेसवार्ता में पश्चिमी उप्र प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए यूवाओ से अपील की।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT