दिल्‍ली के पार्टी मुख्‍यालय में भाजपा नेताओं की PC
दिल्‍ली के पार्टी मुख्‍यालय में भाजपा नेताओं की PC  Priyanka Sahu - RE
पॉलिटिक्स

दिल्‍ली के पार्टी मुख्‍यालय में भाजपा नेताओं की PC- केजरीवाल और सिसोदिया से पूछे सवाल

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में आज सोमवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा, भाजपा सांसद मनोज तिवारी और आदेश गुप्ता ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की।

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को आड़े हाथ लेते हुए कहा- हमने नई आबकारी नीति के संबंध में अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया से पांच सवाल पूछे। हालाँकि, प्रश्न अनुत्तरित हैं, और इसलिए हम यहाँ एक स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से उन्हें बेनकाब करने आए हैं। आज इस प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से जो हम दिखाने वाले हैं, उसमें स्टिंग मास्टर का स्टिंग हो गया है। अरविंद केजरीवाल जी जब मुख्यमंत्री बने थें तब उन्होंने कहा था कि देखो जी अगर कोई भ्रष्टाचार करे तो आप उसका स्टिंग कर लेना, उसकी रिकॉडिंग कर लेना और हमें भेज देना, हम सच दिखा देंगे।

संबित पात्रा ने आगे यह भी कहा कि, नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी, उसका आज खुलासा हुआ है।

  • पहली बात ये है कि, 80% का जो लाभ है वो दिल्ली की जनता की जेब से निकाल कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने दलाली के माध्यम से अपनी जेब में डाला है।

  • दूसरी बात ये है कि, उन्होंने अपना कमीशन रख लिया और उसके बाद दिल्ली की जनता के साथ जो करना है करो, ये छूट ठेकेदारों को, अपने मित्रों को केजरीवाल और सिसोदिया ने दिया।

  • तीसरी बात ये है कि, ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को बुला-बुला कर ठेके दिए गए।

  • चौथी बड़ी बात ये है कि, पूरे मामले में व्हाइट मनी को ब्लैक मनी में कनवर्ट करके केजरीवाल और सिसोदिया जी तक पैसा पहुंचाया जाता था।

तो वहीं, आदेश गुप्ता ने कहा- स्टिंग ऑपरेशन से साफ पता चलता है कि शराब की बिक्री बढ़ी, लेकिन राजस्व में भारी कमी आई। अरविंद केजरीवाल जो नई शराब नीति लेकर आए और जो इस शराब नीति के अंदर हजारों करोड़ रुपये का जो भ्रष्टाचार हुआ है, ये किसी से छुपा नहीं है। केजरीवाल जी ने नई शराब नीति लाकर जनता के टैक्स के पैसों को बर्बाद किया है।

इसके अलावा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में मनाेज तिवारी ने कहा कि, ''केजरीवाल सरकार से जितने सवाल हम करते थे, उन सभी सवालों के जवाब इन स्टिंग ऑपरेशन ने दे दिया है। आज ये भी स्पष्ट हो गया कि जो रेवेन्यू दिल्ली सरकार को आता था वो क्यों शराब व्यापारियों को दिया जाता था, क्योंकि वो भ्रष्टाचार में घुमकर इनके पास जाना होता था।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT