राहुल-सोनिया पर संबित पात्रा का तंज
राहुल-सोनिया पर संबित पात्रा का तंज Twitter
पॉलिटिक्स

राहुल-सोनिया पर संबित पात्रा का तंज- कोई महारानी विक्टोरिया या राजकुमार नहीं कि जांच नहीं होगी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब आज सोमवार को फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) उनसे पूछताछ करेगा। इस दौरान हाल ही में भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने 'गांधी परिवार' पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि ED प्रवर्तन निदेशालय है :

दरअसल, भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्ड मामले में 'गांधी परिवार' को निशाने पर लिया है और कहा- राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि ईडी प्रवर्तन निदेशालय है, 'एंटाइटेलमेंट डिमांड' नहीं। कांग्रेस की मांग है कि हम 'फर्स्ट फैमिली' से आते हैं और हमारी जांच कैसे हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ने भी यही कहा कि उन्हें मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।

इस देश में कोई महारानी विक्टोरिया या राजकुमार नहीं :

इतना ही नहीं भाजपा के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया एवं तंज कसते हुए कहा, "इस देश में कोई महारानी विक्टोरिया या राजकुमार नहीं है कि उनकी जांच नहीं होगी, कानून सभी के लिए समान है। भ्रष्टाचार के मामले में हर किसी की जांच की जा रही है। जनता एक परिवार की संलिप्तता और नेशनल हेराल्ड घोटाले के माध्यम से देश के धन के दुरुपयोग में राहुल गांधी की भूमिका के बारे में जानती है।"

बता दें कि, नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पूछताछ के लिए पेश होंगे। हालांकि, इससे पहले भी ईडी ने 17 जून को उनसे पूछताछ के लिए चौथी बार तलब किया था, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी की सेहत का हवाला देते हुए ईडी से उन्हें 17 से 20 जून तक पूछताछ के लिए पेश होने से छूट मांगी थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया और अब आज फिर राहुल गांधी ED के सवालों का जवाब देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT