देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट करेंगे, जाने ऐसा क्यों बोले राउत
देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट करेंगे, जाने ऐसा क्यों बोले राउत Social Media
पॉलिटिक्स

देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट करेंगे, जाने ऐसा क्यों बोले संजय राउत

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के राज्यसभा चुनाव में विपक्षी दल भाजपा ने सत्ताधारी शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन को करारा झटका देकर विजय हा‍सिल की। इस बीच महाराष्ट्र मैं चुनाव को लेकर नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है। अब आज फिर शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए यह बयान दिया।

देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट करेंगे :

इस दौरान शिवसेना के नेता संजय राउत ने अपने बयान में कहा- 48 घंटे के लिए ईडी (ED) हमारे हाथ में देके देखिए देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट करेंगे।

तो वहीं, प्रहलाद सिंह पटेल के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, "मुझे ऐसा नहीं लगता है,अगर ये घटना पाकिस्तान प्रायोजित है तो पाकिस्तान में बम डाल दो। लद्दाख में तो चीन घुस गया है। वहां चीन ने सभी अस्त्र-शस्त्र लाकर रखे हैं। चीन को आखें उठाकर बोलो, पाकिस्तान की बात हम देख लेंगे।"

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने 15 जून को दिल्ली में एक बैठक बुलाई है। उस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव के अलावा देश के अन्य मुद्दों पर भी चर्चा होगी। हमारा अयोध्या का प्रोग्राम तय है, लेकिन शिवसेना की तरफ से एक प्रमुख नेता उस बैठक में उपस्थित रहेंगे।
शिवसेना नेता संजय राउत

बता दें, महाराष्ट्र में विपक्षी दल भाजपा ने सत्ताधारी शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन को झटका देते हुए राज्यसभा की 6 सीटों में से 3 सीट अपने कब्‍जे में कर जीत दर्ज की।इसके बाद बीते शुक्रवार को शिवसेना नेता संजय राउत बयान आया था, जिसमें उन्होंने चुनाव आयोग पर बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप लगाते हुए कहा था, "चुनाव आयोग ने हमारे एक वोट को अमान्य कर दिया। हमने दो वोटों का विरोध किया, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। चुनाव आयोग ने भाजपा का समर्थन किया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT