संजय राउत का विधयकों पर हमला
संजय राउत का विधयकों पर हमला Social Media
पॉलिटिक्स

संजय राउत का विधयकों पर हमला- कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र की राजनीति में आया भूचाल कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है। इस दौरान शिवसेना के नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत लगातार बागी नेता एकनाथ शिंदे व गुवाहाटी पहुंचे विधायकों पर हमलों की बौछार कर रहे हैं।

आना ही पड़ेगा चौपाटी में :

कई बार बागी विधायकों को कथित रूप से चेतावनी दे चुके शिवसेना के नेता संजय राउत लगातार विधायकों को मुंबई आने का कह रहे हैं। अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा करते हुए एक बार फिर चेतावनी भरे लहजे में गुवाहाटी पहुंचे विधायकों पर जोरदार हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने इस अंदाज में ट्वीट कर लिखा- कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में...।

शिवसेना को कोई हाईजैक नहीं कर सकता :

हालांकि, इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि, "शिवसेना को कोई हाईजैक नहीं कर सकता है। शिवसेना बहुत बड़ी पार्टी है। इसे आसानी से हाईजैक नहीं किया जा सकता। शिवसेना को पैसे से तोड़ा नहीं जा सकता है। इसे बनाने के लिए लोगों ने कुर्बानी दी है। अपना खून बहाया है।"

बता दें कि, एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में कई विधायक पहले गुजरात के सूरत पहुंचे थे, इसके बाद वहां से अब असम के गुवाहाटी में डेरा जमाये हुये है और शिंदे गुट का दावा है कि, उनके समर्थन में 38 विधायक हैं। साथ ही शिंदे गुट ने नई पार्टी शिवसेना बालासाहेब का ऐलान कर दिया। तो वहीं, कल शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी। इसके बाद संजय राउत का बयान भी आया था, जिसमें उन्होंने बताया कि, "बैठक में 6 प्रस्ताव पास हुए हैं...जिन लोगों ने, चाहे वे कितने भी बड़े नेता हों, जिसने शिवसेना के साथ गद्दारी या बेईमानी की है उन पर कठोर कार्रवाई करने के सर्वाधिकार हमने एक प्रस्ताव के माध्यम से उद्धव ठाकरे साहब को दिए हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT