संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना
संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना Social Media
पॉलिटिक्स

संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना, बोले- चुनाव लड़ते, तो शिवसेना का PM होता

Author : Sudha Choubey

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों जोरो-शोरों से चल रही है। चुनाव की तैयारियों के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) अपने बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने हाल ही में BJP पर निशाना साधा है।

संजय राउत ने बयान में कही यह बात:

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने अपने एक बयान में कहा, "बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी, अगर हम उस समय उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ते, तो देश में हमारा (शिवसेना पार्टी का) पीएम होता। लेकिन हमने बीजेपी के लिए सब कुछ छोड़ दिया।"

वहीं उद्धव ठाकरे द्वारा दिए गए बयान 'बीजेपी के साथ गठबंधन में 25 साल बर्बाद हुए' पर संजय राउत ने कहा कि, "ये सही है, ये सिर्फ शिवसेना के साथ नहीं हुआ बल्कि जो भी बीजेपी के साथ चला गया था उन सभी का यही हाल हुआ था, सभी को उनकी कीमत चुकानी पड़ी।"

यह पहला मौका नहीं है, जब शिवसेना सांंसद संजय राउत ने कोई बड़ा बयान दिया है। इससे पहले भी संजय राउत बीजेपी पर हमला बोल चुके हैं। हाल ही में उन्होंने यूपी चुनाव को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए। अखिलेश यादव को भी सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी। अहंकार सबको डुबाता है। लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं।

उद्धव ठाकरे ने दिया था ये बयान:

आपको बता दें कि, बीते दिन रविवार को बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि, उनका मानना है कि, शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठबंधन में रहकर 25 साल बर्बाद किया। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने बीजेपी छोड़ी है हिन्दुत्व नहीं छोड़ा है। उन्होंने कहा कि हिन्दुत्व का प्रयोग सत्ता के लिए करती है। सीएम ठाकरे के इस बयान पर बीजेपी आग बबूला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT