ED और CBI की कार्रवाई पर बोले संजय राउत
ED और CBI की कार्रवाई पर बोले संजय राउत Social Media
पॉलिटिक्स

ED और CBI की कार्रवाई पर बोले संजय राउत, कहा- महाराष्ट्र न झुकेगा न शिवसेना डरेगी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत (Sanjay Raut) अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं। वो अक्सर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। संजय राउत ने एक बार फिर आज केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए, केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है।

संजय राउत ने कही यह बात:

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उनके सवालों के जवाब देते हुए संजय राउत ने कहा कि, "पूरे देश में केंद्रीय जांच एजेंसी की टाईमिंग हमें पता है। पश्चिम बंगाल, झारखंड या महाराष्ट्र कोई भी प्रेदश हो जब चुनाव आता है या जब किसी राज्य सरकार में अस्थिरता पैदा करनी हो, तो ED और CBI को भेजा जाता है, लेकिन महाराष्ट्र न झुकेगा न शिवसेना डरेगी।"

बता दें कि, संजय राउत का ये बयान शिवसेना नेता अनिल परब के कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी के बाद आया है। महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब पर ईडी ने आज गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने अनिल परब के पुणे और मुंबई समेत सात ठिकानों पर छापेमारी की है। शिवसेना नेता के खिलाफ करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप है, जिसके चलते ईडी ने यह कार्रवाई की है।

महाराष्ट्र में 10 जून को होगा चुनाव:

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र में 4 जुलाई को छह राज्यसभा सदस्यों का कार्यकाल समाप्त हो रहा है। इन सदस्यों में पीयूष गोयल, विनय सहस्त्रबुद्धे और विकास महात्मे (भाजपा), पी चिदंबरम (कांग्रेस), प्रफुल्ल पटेल (एनसीपी) और संजय राउत (शिवसेना) शामिल है। इन छह सीटों पर 10 जून को चुनाव होना हैं। महाराष्ट्र में राज्यसभा की 6 सीटों के लिए हो रहे चुनाव में शिवसेना ने अपने दो उम्मीदवारों को टिकट देने का फैसला किया है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत और कोल्हापुर के जिला अध्यक्ष संजय पवार शिवसेना की तरफ राज्यसभा जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT