Sanjay Raut
Sanjay Raut Social Media
पॉलिटिक्स

अजित दादा हमारे साथ, अब उद्धव पूरे 5 साल के लिए बनेंगे CM

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। महाराष्ट्र में सत्‍ता की कुर्सी की लड़ाई में कोई नेता अपनी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं है, वहीं अभी अजित पवार के इस्‍तीफे के कुछ देर बाद ही शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता (Sanjay Raut) द्वारा बयान पेश किया गया है।

क्‍या बोले शिवसेना के नेता-

दरअसल, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने यह दावा किया है कि, ''सरकार बनाने के लिए बीजेपी के साथ गए एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजित पवार उनके साथ हैं, अब सूबे में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री का कोई फॉर्मूला नहीं होगा।"

5 साल तक उद्धव ही होंगे CM :

पहले चल रही ढाई-ढाई साल के CM की चर्चा का अब कोई औचित्य नहीं रह गया है, अजित दादा इस्तीफा दे दिए हैं, वे हमारे साथ हैं। अब उद्धव ठाकरे ही पूरे पांच साल के लिए महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री होंगे।
संजय राउत

इस दौरान संजय राउत ने यह बात भी कहीं कि, जहां तक सरकार के गिरने की बात है तो उसको जाना ही था और यह आज चली गई।

यह तो आप देख ही रहे कि, सुप्रीम कोर्ट की ओर से फ्लोर टेस्ट कराए जाने का आदेश दिए जाने के बाद से ही राज्‍य की राजनीति की हलचल और तेज हो गई है।

बताते चलें कि, महाराष्ट्र में राजनीति के नए युग कि शुरुआत होने वाली है, आज अजीत पवार ने डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा दे दिया है, इसके बाद देवेंद्र फडणवीस के पास इस्तीफा देने के अलावा कोई और विकल्‍प नहीं रहा, तो उन्‍होंने भी राज्यपाल कोश्यारी को इस्तीफा सौंपा। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

महाराष्ट्र: सत्‍ता की लड़ाई में इस्‍तीफेे...इस्‍तीफेे..का खेल शुरू

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT