संजय राउत बोले-मैं माफी के बारे में सोचूंगा, रखी ये शर्त
संजय राउत बोले-मैं माफी के बारे में सोचूंगा, रखी ये शर्त Social Media
पॉलिटिक्स

संजय बनाम कंगना: संजय राउत बोले-मैं माफी के बारे में सोचूंगा, रखी ये शर्त

Priyanka Sahu

संजय बनाम कंगना : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने दमदार अभिनय और फिल्मों के अलावा अपने बेबाकी अंदाज के लिए जानी-जाती हैं और वे अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच मुंबई की तुलना 'पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK)' से करने के मामले में कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच तकरार जारी है।

माफी मांगने के सवाल पर बोले संजय राउत :

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ कहने वाले बयान पर माफी मांगने के सवाल पर आज रविवार को ये बात कही कि, "अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा, क्या कंगना रनौत में इतनी हिम्मत है कि वो अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा बोल सकें?"

वहीं, कंगना रनौत ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा- साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं?

क्‍या है मामला?

दरअसल, बात ये है कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से किए जाने के बाद से ही इस मामले में राजनीति तेज हो गई है, यहां तक की शिवसेना सांसद संजय राउत से लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख तक कंगना रनौत के इस बयान का विरोध कर चुके हैं एवं शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT