अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार दिया जाएगा: संजय राउत
अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार दिया जाएगा: संजय राउत Social Media
पॉलिटिक्स

BJP इस फिल्म का प्रचार कर रही, अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार दिया जाएगा: संजय राउत

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। इन दिनों शिवसेना के नेता संजय राउत अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं और आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब आज उन्होंने कश्मीर की फिल्म (द कश्मीर फाइल्स) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) को निशाने पर लिया है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर काफी सियासत गरमाई हुई है।

भाजपा इस फिल्म का प्रचार कर रही है :

शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने बयान में भाजपा पर तंज कसते हुए फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कहा- कश्मीर पर एक फिल्म बनी है, लेकिन सच छुपाया गया है और बहुत सारी झूठी कथाएं दी गई हैं। भाजपा इस फिल्म का प्रचार कर रही है तो भाजपा के समर्थक इस फिल्म को देखेंगे ही, अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार दिया जाएगा, फिल्म के निर्देशक को पद्मश्री दिया जाएगा।

कश्मीर जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति करना ठीक नहीं है। 'द कश्मीर फाइल्स' सिर्फ एक फिल्म है, मुझे नहीं लगता कि इससे आने वाले चुनावों में किसी को कोई राजनीतिक फायदा होगा। चुनाव आने तक फिल्म चली जाएगी।
शिवसेना नेता संजय राउत

कश्मीरी पंडितों को वहां बहुत तकलीफ झेलनी पड़ी है :

इतना ही नहीं सिर्फ सेना के नेता संजय राउत ने आगे यह बात भी कहीं है कि, "उन्हें Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली है। कश्मीरी पंडितों को वहां बहुत तकलीफ झेलनी पड़ी है, कश्मीरी पंडितों की घर वापसी का वादा तो PM ने किया था तो अब तक क्यों नहीं हुआ।"

बता दें कि, जाने-माने डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म पर राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत की हस्तियों का रिएक्शन दिए जाने का दौर भी लगातार जारी है। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कई राज्यों की सरकारें इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा भी कर चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT