संजय सिंह
संजय सिंह Social Media
पॉलिटिक्स

आख़िर अडानी महाघोटाले में JPC जाँच से क्यों भाग रही है मोदी सरकार: संजय सिंह

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। संसद में बजट सत्र का दूसरे चरण के दौर जारी और आज बुधवार को इस सत्र का तीसरा दिन है। अभी तक संसद के दोनों सदनों में सत्‍ता व विपक्ष दोनों का किसी न किसी मुद्दे को लेकर एक-दूसरे के खिलाफ हंगामेंबाजी हो रही है। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा लंदन में दिए गए बयान एवं केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग और अदाणी मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा किया जा रहा है। इसी बीच अब आप सांसद संजय सिंह की ओर से राज्यसभा में नियम 267 के तहत सस्पेंशन ऑफ बिजनेस का नोटिस दिया और अडानी समूह के मुद्दे पर चर्चा की मांग की।

अडानी महाघोटाले में JPC जाँच से क्यों भाग रही सरकार :

इस दौरान अडानी समूह के मुद्दे पर चर्चा के लिए मांग की जा रही है और इस मामले को लेकर आप संसद की ओर से ट्वीट के जरिए केंद्र की मौदी सरकार पर हमला भी बोला गया। उन्‍होंने ट्वीट जारी करते हुए लिखा- आख़िर अडानी महाघोटाले में JPC जाँच से क्यों भाग रही है मोदी सरकार? नियम 267 के तहत सदन में चर्चा की माँग।

सभी पार्टियां ED के पास जाकर शिकायत दर्ज़ कराएंगी :

इतना ही नहीं आप सांसद संजय सिंह द्वारा अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात भी कहीं है- CBI-ED के पास 4-4 दिन पूछताछ करने का समय है लेकिन Adani के घोटाले की शिक़ायत करने के लिए समय नहीं दे रहे हैं। सभी पार्टियां ED के पास जाकर शिकायत दर्ज़ कराएंगी और जांच की मांग करेंगी। कौन सा ऐसा गुनाह कर रहे हैं कि police तैनात कर दी गई है?

अडानी मुद्दे पर 18 दलों के नेता एक प्रस्ताव पर हस्ताक्षर कर सकते हैं :

बता दें कि, अडानी मुद्दे पर 18 विपक्षी दल के नेता आज मुलाकात कर अपनी रणनीति तैयार कर रहे है। ईडी कार्यालय तक विरोध मार्च को लेकर 18 दलों के नेता एक प्रस्ताव पर हस्ताक्षर भी कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT