राज्यसभा में दिग्विजय सिंह की चुटकी पर सिंधिया बोले सब आपका आशीर्वाद है
राज्यसभा में दिग्विजय सिंह की चुटकी पर सिंधिया बोले सब आपका आशीर्वाद है Social Media
पॉलिटिक्स

राज्यसभा में दिग्विजय सिंह की चुटकी पर सिंधिया बोले सब आपका आशीर्वाद है

Author : Rishabh Jat

राज्यसभा में भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद जब कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह का नाम आया तो राज्यसभा में ठहाके लगे। तब सभापति ने कहा, ‘इसमें मैंने कोई बदलाव नहीं किया है। जो लिस्ट में था मैंने उसी के हिसाब से नाम लिया।’ इस पर दिग्विजय सिंह भी मुस्कुरा दिए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सिंधिया को अपना पक्ष बेहतर ढंग से रखने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा, ‘सिंधिया जिस तरह यूपीए सरकार का पक्ष रखते थे, उसी तरह आज इस सरकार का रख रहे हैं। वाह जी महाराज वाह। इसी दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सब आपका आशीर्वाद है। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारा आशीर्वाद आपके साथ है और रहेगा।’

बता दें कि संसद के दोनों सदनों में कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग जोर-शोर से उठाई जा रही है। एक तरफ दिल्ली की बॉर्डर पर जहां किसान धरने पर बैठे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दलों के द्वारा राज्यसभा में भी कृषि कानूनों को वापस करने की मांग जोरशोर से उठाई गई। इसी बीच यह दिलचस्प वाकया हुआ जिसमें दिग्विजय सिंह एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दूसरे की चुटकी लेते नजर आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT