गोविंद सिंह डोटासरा ने सिरे ख़ारिज किया अमित शाह के आरोपों को
गोविंद सिंह डोटासरा ने सिरे ख़ारिज किया अमित शाह के आरोपों को Social Media
पॉलिटिक्स

शाह ने राज्य सरकार के विरूद्ध तथ्यहीन एवं अर्नगल आरोप लगाए : गोविंद सिंह डोटासरा

News Agency

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में देश में बढ़ती महँगाई के मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं बोला जबकि देश की जनता महँगाई से त्रस्त है।

श्री डोटासरा ने आज यहां प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश में बढ़ती महंगाई के कारण केन्द्र सरकार के खिलाफ आक्रोश है, जनता की आवाज को बुलन्द करने के लिए कांग्रेस पार्टी महँगाई हटाओ महारैली का आयोजन कर रही है। उन्होंंने कहा कि अमित शाह ने जनता के समक्ष झूठे तथ्य एवं राज्य सरकार के विरूद्ध तथ्यहीन अर्नगल आरोप लगाने का कार्य किया है जो कि राजस्थान सरकार द्वारा किए गए कार्यों से अनभिज्ञता को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि, श्री शाह को भाजपा की राज्य इकाई ने सही जानकारी प्रदान नहीं की, क्योंकि राजस्थान सरकार ने पूर्व में ही पेट्रोल एवं डीजल पर रुपये 4 तथा रुपये 5 वैट कम कर दिया है अन्यथा प्रदेश में वैट कम करवाने हेतु सरकार के खिलाफ आंदोलन की बात श्री शाह नहीं करते। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करने में किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करने की बात खिसयानी बिल्ली खम्भा नोचे तथा अंगूर खट्टे होने की कहावत चरितार्थ करती है।

उन्होंने कहा कि, श्री अमित शाह का 2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाने का दावा स्वप्नभर रह जाएगा जबकि गुड गवर्नेन्स तथा लोक कल्याणकारी कार्यों के बलबूते पर कांग्रेस पुन: 2023 में राजस्थान में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी धर्म के आधार पर विभाजन की राजनीति करती है, मुद्दों एवं वादों पर बात नहीं करती। केन्द्रीय मंत्री चुनाव पूर्व भाजपा द्वारा किए गए वादों की क्रियान्विति पर यदि कुछ बोलते तो अच्छा होता किन्तु सभी क्षेत्रों में विफल रहने वाली मोदी सरकार की कोई उपलब्धि बताने में असमर्थ होने के कारण श्री शाह ने राज्य सरकार के विरूद्ध अनर्गल एवं तथ्यहीन आरोप लगाएं जो कि उनके अल्पज्ञान को जाहिर करता है।

श्री डोटासरा ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री जिस क्षेत्र के दौरे पर गए थे वहाँ के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री को अपने साथ लेकर नहीं गए और ना ही स्वागत सामग्री में क्षेत्रीय सांसद जो कि केन्द्रीय मंत्री है का फोटो था बल्कि केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह साथ रहे। उन्होंने कहा कि जयपुर में आयोजित होने वाले जनप्रतिनिधि सम्मेलन में भाजपा के सबसे वरिष्ठ जनप्रतिनिधि नेता प्रतिपक्ष को भाषण देने का मौका तक नहीं मिला, जो स्पष्ट करता है कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किसे चुनावी चेहरा घोषित करने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT