भाजपा का तंज- दंगा का कोई धर्म नहीं होता
भाजपा का तंज- दंगा का कोई धर्म नहीं होता Social Media
पॉलिटिक्स

भाजपा का तंज- दंगा का कोई धर्म नहीं होता, दंगाइयों को उल्टा टांगने पर नीतीश और तेजस्वी को एतराज क्यों

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश के कई राज्‍यों रामनवनी के दौरान हुई हिंसा को लेकर जमकर राजनीति का दौर चल रहा है। बिहार में भी रामनवमी पर शोभा यात्रा में हिंसा भड़की थी, जिसपर बयानबाजी छिड़ी हुई है। अब हाल ही में भाजपा के नेता ने बिहार सरकार पर हिंसा मामले में तंज कसते हुए अपना बयान दिया है।

बिहार में जो हुआ वो जिसकी सरकार है वही जिम्मेदार होगा :

दरअसल, बिहार में हुई हिंसा के बाद दंगाइयों को पकड़ने को लेकर भाजपा ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्‍वी यादव पर तंज कसा है। BJP नेता शाहनवाज हुसैन का बयान आया, जिसमें उन्‍होंने कहा है- बिहार में जो हुआ वो जिसकी सरकार है वही न जिम्मेदार होगा। जब शासन अच्छा होता है तब आप श्रेय लेते हैं और जब शासन खराब होता है तब बीजेपी को श्रेय देते हैं। पुलिस दंगाइयों को पकड़ नहीं पाई और बाद में पुलिस सद्भावना मार्च निकाल रही है। जब तक दंगाइयों को उल्टा नहीं टांगेंगे तब तक दंगाइयों के मन में डर पैदा नहीं होगा। दंगा का कोई धर्म नहीं होता है: दंगाइयों को उल्टा टांगने पर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को एतराज क्यों है? क्या दंगाइयों पर फूल बरसाना चाहिए?

दंगा करने वालों को पकड़ा जा रहा :

तो वहीं, आज बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया आई थी, जिसमें उन्‍होंने कहा- बिहार में रामनवमी पर शोभा यात्रा निकाली गई, दो जगहों पर हिंसा हुई। सरकार इसे लेकर गंभीर है और दंगा करने वालों को पकड़ा जा रहा है..कुछ लोग गुजरात से आकर यहां किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें जहां जाना है वहीं दंगा हो रहा है।

सासाराम और बिहारशरीफ में हिंसा करने वालों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है। बिहार को टारगेट किया जा रहा है, पहले बिहार को तमिलनाडू से लड़ाने का प्रयास किया गया, उसमें असफल होने पर दंगे कराए गए.. हिंसा में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT