शशि थरूर का भाजपा से सवाल-किस बात की माफी मांगे कांग्रेस
शशि थरूर का भाजपा से सवाल-किस बात की माफी मांगे कांग्रेस Social Media
पॉलिटिक्स

शशि थरूर का भाजपा से सवाल-किस बात की माफी मांगे कांग्रेस

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। किसी न किसी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इसी कड़ी में अब पुलवामा हमले को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच में जुबानी जंग छिड़ गई है। दअरसल, पुलवामा हमले की जिम्मेदारी लेने वाले पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी के बयान के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा और देश से माफी मांगने की मांग की।

जावड़ेकर के बयान पर थरूर का पलटवार :

तो वहीं, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही कि, ''साजिश की कहानियां बुनने और हमले को लेकर दिए गए बयानों पर कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।'' इसी को लेकर अब कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने पलटवार करते हुए अपना बयान दिया, जिसमें शशि थरूर ने भाजपा से ये सवाल पूछा है कि, आखिर कांग्रेस किस बात की माफी मांगे।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा :

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट साझा करते हुए लिखा- मैं अब तक समझ नहीं पा रहा हूं कि आखिर कांग्रेस को किस बात की माफी मांगनी चाहिए. क्या हम हमारे जवानों को सुरक्षित रखने की सरकार से उम्मीद करने के लिए माफी मांगे? या फिर इस राष्ट्रीय त्रासदी का राजनीतिकरण करने बजाये इसे लेकर चिंता जताने के लिए माफी मांगे या फिर हमारे शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपनी प्रतिक्रिया को अपने ट्वीट पर भी साझा किया था, जिसमें लिखा था कि, "पाकिस्तान ने पुलवामा आतंकी हमले में अपना हाथ होने की बात मान ली है। अब कांग्रेस और अन्य लोगों को, जिन्होंने साजिश की कहानियां बुनी थी, अपने बयानों को लेकर देश से क्षमा मांगनी चाहिए।" बता दें कि, बीते साल 14 फरवरी को जम्‍मू कशमीर के पुलवामा हमले में 40 जवानों की शहादत हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT