Shashi Tharoor Comment about PM Modi social media quitting
Shashi Tharoor Comment about PM Modi social media quitting  Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

PM छोड़ेेेेंगे सोशल मीडिया, क्या पूरे देश में लगेगा प्रतिबंध: थरूर

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • सोशल मीडिया एकाउंट्स छोड़ने पर विचार कर रहे PM मोदी

  • सोशल मीडिया छोड़ने वाले विचार पर विरोधियों ने किया कटाक्ष

  • PM मोदी के ट्वीट पर शशि थरूर ने साधा निशाना

  • PM के अचानक से सोशल मीडिया के ऐलान से लोग चिंतित: थरूर

राज एक्‍सप्रेस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया एकाउंट्स छोड़ने का मन बना रहे हैं और उन्‍होंने खुद इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा की। PM मोदी की अचानक से यह बात सामने आते ही यहां एक तरफ उनके समर्थक दंग रह गए व ऐसा न करने की सलाह भी देने लगे, लेकिन वहीं दूसरी ओर उनके विरोधियों ने उनके इस ट्वीट पर चुटकी लेना शुरू कर दी। इसी पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्विटर के माध्यम से PM मोदी के सोशल मीडिया एकाउंट्स छोड़ने वाले ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए यह बात कही।

शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा-

PM के अचानक से सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान ने लोगों को चिंतित कर दिया है। क्या यह पूरे देश में इन सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है? पीएम मोदी अच्छी तरह से जानते हैं कि सोशल मीडिया सकारात्मक और उपयोगी संदेश भेजने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म हो सकता है, यह नफरत फैलाने के लिए नहीं है।
कांग्रेस सांसद शशि थरूर

राहुल गांधी ने कही यह बात :

इसके अलावा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी PM मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स के इस विचार को लेकर PM मोदी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- ''नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं।''

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल शाम को अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ''इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं, आप सभी को आगे जानकारी दूंगा।''

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT