अरविंद सावंत
अरविंद सावंत Social Media
पॉलिटिक्स

संजय राउत की वाणी और लेखनी दोनों डंक मारती है इसलिए उनसे भाजपा परेशान है: अरविंद सावंत

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्‍किलें बढ़ती ही जा रही हैं और आज रविवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम मुंबई में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के आवास पर पहुंची। इस बीच नेताओं की बयानबाजी जारी है। अब शिवसेना सांसद अरविंद सावंत का बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने भाजपा को लेकर यह बात कही।

भाजपा ने ही ED पर इल्जाम लगाए थे, उसका क्या हुआ :

दरअसल, शिवसेना सांसद अरविंद सावंत द्वारा भारतीय जनता पार्टी (BJP) को निशाने पर लेते हुए यह प्रतिक्रिया दी साथ ही यह सवाल भी किया है। उन्‍होंने कहा है कि, ''संजय राउत की वाणी और लेखनी दोनों डंक मारती हैं इसलिए उनसे वे (भाजपा) परेशान हैं... जो विपक्ष में बात करेगा उसका मुंह बंद करो, धुलाई मशीन खाली है। जितने लोग आपके पास आए हैं उन लोगों पर आपने (भाजपा ने) ही ED के इल्जाम लगाए थे, उसका क्या हुआ?।''

यह भाजपा करा रही है :

इसक अलावा आगे उन्‍होंने यह बात भी कहीं है कि, ''सिर्फ महाराष्ट्र में ही भ्रष्टाचारी लोग हैं, और राज्यों में नहीं है? खुद राज्यपाल जी कहते हैं कि, अगर मुंबई से गुजराती और मारवाड़ी निकल जाएंगे तो इसकी आर्थिक राजधानी का स्तर चला जाएगा। इसका मतलब पैसे वाले कौन हैं और छापेमारी किस पर हो रही है? यह भाजपा करा रही है।''

बता दें कि, शिवसेना के नेता एवं सांसद संजय राउत को मुंबई के एक 'चॉल' के पुनर्विकास और उनकी पत्नी एवं अन्य ‘सहयोगियों’ की संलिप्तता वाले संबंधित लेन-देन में कथित अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन के एक मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने तलब किया था और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ के लिए 27 जुलाई को पेश होने को कहा था। इस बीच आज ED ने धनशोधन के एक मामले में संजय राउत के मुंबई स्थित आवास पर रविवार को छापा मारा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT