उद्धव के इस्तीफे के बाद संजय राउत की प्रतिक्रिया
उद्धव के इस्तीफे के बाद संजय राउत की प्रतिक्रिया Social Media
पॉलिटिक्स

उद्धव के इस्तीफे के बाद संजय राउत ने दी पहली प्रतिक्रिया, बोले- हमें अपनों ने ही धोखा दिया

Sudha Choubey

मुंबई, भारत। महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे की बीच कल (बुधवार) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। वहीं, उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद आज गुरुवार को संजय राउत (Sanjay Raut) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। संजय राउत ने आज गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद संजय राउत की ये पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस है। उन्होंने उद्धव ठाकरे की बातों को दोहराते हुए कहा कि, हमें अपनों ने धोखा दिया।

संजय राउत ने कही यह बात:

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, "कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है। हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं। सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है।"

उद्धव ठाकरे बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं: राऊत

संजय राऊत ने कहा कि, "पार्टी के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात को इस्तीफा दिया। सर्वोच्च न्यायालय से जिस तरह का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं था। वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं।"

उन्होंने कहा कि, "2.5 साल तक उद्धव जी के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि, हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं।"

शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे कहा कि, "शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे।"

ED के सामने पेशी पर बोले संजय राउत:

वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेशी पर संजय राउत ने कहा कि, "मैं कल ईडी के सामने पेश होने जाऊंगा। बता दें, ईडी ने संजय राउत को पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है।"

संजय राउत ने ट्वीट कर कही थी यह बात:

इससे पहले बीते दिन उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, "मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अत्यंत शालीनता से पदत्याग किया। हमने एक संवेदनशील, सभ्य मुख्यमंत्री खो दिया। इतिहास गवाह है कि, धोखाधड़ी का अंत अच्छा नहीं होता, ठाकरे जीते। यह शिवसेना की शानदार जीत की शुरुआत है। लाठियां खाएंगे, जेल जाएंगे, पर बालासाहेब की शिवसेना को दहकती रखेंगे!"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT