झबुआ उपचुनाव
झबुआ उपचुनाव  Social Media
पॉलिटिक्स

दिवाली के बाद शिवराज सिंह लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में मंगलवार को सियासी माहौल फिर से गरमा गया और झाबुआ उपचुनाव के ठीक पहले विधायक नारायण त्रिपाठी पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुँचे और उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में था, बीजेपी में हूँ और बीजेपी में रहूंगा।

इसी के साथ प्रदेश में सरकार बदलने की बात फिर से उठ के सामने आ गयी है। झाबुआ उपचुनाव में प्रचार करने में समस्त राजनैतिक दल लगे हुए हैं , बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार-प्रसार में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव बोले दिवाली के बाद शिवराज होंगे मुख्यमंत्री

झाबुआ उपचुनाव से मध्य प्रदेश की सियासत गर्माती जा रही है। मंगलवार को चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए जनता से उन्होंने पूछा क्या आप शिवराज सिंह चौहान को फिर से मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं.... जवाब देते हुए गोपाल भार्गव बोले झाबुआ से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनायें और दिवाली के बाद शिवराज सिंह चौहान ही मध्य मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। जिस वक़्त गोपाल भार्गव बोल रहे थे उस वक़्त मंच पर शिवराज सिंह भी मौजूद थे।

हालांकि बाद में भार्गव ने सफाई दी कि वे इस सरकार के जाने का मुहूर्त नहीं बता सकते लेकिन सरकार अपने अंतर्विरोधों से घिरी है, इसलिए जाएगी। आपको बता दें कि, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में दूसरा दौरा है। पहले दौरे में वे कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया को पाकिस्तान का उम्मीदवार बता चुके थे। इस पर झाबुआ कोतवाली में गोपाल भार्गव पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

किसान क़र्ज़ माफ़ी पर बोले गोपाल भार्गव

गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों के कर्जमाफी के लिए राशि दे रही है उसे प्रदेश सरकार किसानों तक नहीं पहुँचा रही है। बता दें कि, अभी तक किसानों का 50 हज़ार तक का ही कर्जमाफ हुआ है जबकि 2 लाख तक के कर्जमाफी की बात कांग्रेस द्वारा कही गयी थी।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि "मुझे किसी पद की आकांक्षा नहीं है। मेरा एक ही पद है, जनता के दिलों में रहना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वैभवशाली, गौरवशाली भारत के निर्माण के अभियान में पूरी ताकत के साथ जुटे रहना।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT