कर्नाटक के हुबली में स्‍मृति ईरानी
कर्नाटक के हुबली में स्‍मृति ईरानी  Social Media
पॉलिटिक्स

कर्नाटक के हुबली में स्‍मृति ईरानी की हुंकार-मातृभूमि का अपमान करने वाली कांग्रेस को नहीं मिलेगा एक भी वोट

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा यहां विजय संकल्प यात्रा अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे है। तमाम नेता इस राज्‍य के दौरे पर पहुंच रहे है। अब आज शुक्रवार को कर्नाटक के हुबली में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा को केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने संबोधित किया।

कांग्रेस को इस निर्वाचन क्षेत्र से एक भी वोट नहीं मिलेगा :

कर्नाटक के हुबली में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा को केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने अपने संबोधन में कांग्रेस राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा- कांग्रेस नेता ने अपनी मातृभूमि का अपमान किया। उनके इस अपमान के बदले लोगों को उनकी पार्टी को एक भी वोट नहीं देना चाहिए। एक ओर हमारे पीएम हैं और दूसरी तरफ गांधी परिवार का वो शख्स जिसे अमेठी की जनता ने हराया था। राहुल ने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया, जिसकी वजह से आज बीजेपी संकल्प ले रही है कि, हमारी मातृभूमि का अपमान करने वाली कांग्रेस को इस निर्वाचन क्षेत्र से एक भी वोट नहीं मिलेगा। साथ ही इसका कड़ा विरोध करेंगे।

हम बीजेपी अपने देश को मां के रूप में मानते हैं :

हम बीजेपी अपने देश को मां के रूप में मानते हैं, लेकिन वहीं विपक्ष के कुछ नेता विदेशी धरती पर हमारी मातृभूमि को गाली देने और अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमें ऐसे लोगों का विरोध करना चाहिए।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

बता दें कि, हाल ही में दिनों में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ब्रिटेन यात्रा के दौरे पर थे, यहां उन्‍होंने भारत विरोधी टिप्पणी दी, जिससे भाजपा बौखलाई हुई है और हर तरफ उनके इस बयान की आलोचना की जा रही है। इस दौरान भाजपा के तमाम नेता उनके बयान पर माफी की मांग कर रहे है। भाजपा नेताओं की प्रतिक्रयाओं के दौरान कांग्रेस व कांग्रेस गांधी जमकर बयानों के घेरे में घिरे हुए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT