देश के दुश्मनों से हैं सपा कांग्रेस के रिश्ते : स्मृति ईरानी
देश के दुश्मनों से हैं सपा कांग्रेस के रिश्ते : स्मृति ईरानी Social Media
पॉलिटिक्स

देश के दुश्मनों से हैं सपा कांग्रेस के रिश्ते : स्मृति ईरानी

News Agency, राज एक्सप्रेस

कुशीनगर। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) रविवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस के रिश्ते देश के दुश्मनों से हैं। रामकोला विधानसभा क्षेत्र के कनोडिया इंटर कॉलेज के खेल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ने कहा कि गांधी परिवार और सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के देश के दुश्मनों के साथ रिश्ते हैं। उन्होंने कहा कि एक फोटो पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है जिसमें एक आतंकी के परिवार के साथ अखिलेश यादव मौजूद हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस उन लोगों का संरक्षण कर रही है जिनके कारण 1992 के ब्लास्ट 700 लोग घायल हुए और 300 निर्दोष लोग मारे गए। ऐसे आतंकी तत्वों के साथ गांधी परिवार के रिश्ते हैं। कांग्रेस सरकार उनके संरक्षण कर रही है। अगर हिम्मत है तो झुठला दो। एक तरफ कांग्रेस का वारिस देश की सेना से प्रमाण मांगता है कि दुश्मन देश की सीमा में जाकर उसे कैसे उन्हें धूल चटाई वहीं पंजाब में कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष दुश्मन सेना के सेनापति के साथ गले मिलता है और प्रियंका उसकी पीठ थपथपाती है।

भाजपा प्रत्याशी विनय गौंड़ के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गरीबों का राशन माफिया गटक जाते थे। योगी के शासन काल में ऐसा नहीं हो रहा है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो होली, दीपावली पर मुफ्त दो दो गैस सिलेंडर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि, योगी मोदी की सरकार में अब गरीबों को एक महीना में दो दो मर्तबा राशन मिलता है। माफिया अब राशन नहीं गटक पाते हैं। भाजपा सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि गरीब, निराश्रित व विधवा महिलाओं को हर महीने आसानी से पेंशन मिल रहा है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनी तो अब पेंशन 1500 रुपये दिया जाएगा। हर जिले में मेडिकल बनाया जा रहा है। कोरोना का इंजेक्शन सभी को भाजपा सरकार ने मुफ्त मुहैया कराया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT