भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा करेगी सपा
भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा करेगी सपा Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा करेगी सपा

News Agency

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की फ्रांस में एक इत्र कारोबारी के साथ कथित तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय के खिलाफ सपा मानहानि का मुकदमा दर्ज करायेगी। अखिलेश ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा की आईटी सेल चलाने वाले पूरे उत्तर प्रदेश को दिल्ली से खराब कर रहे हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा, ''उन्होंने मेरी एक तस्वीर लगाई है जिसमें कहा है कि फ्रांस में मेरे साथ वह आदमी है जिसके यहां कानपुर में छापा पड़ा। सपा की लीगल टीम उसके खिलाफ एफआईआर जरूर करायेगी।"

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार में हमारे खिलाफ कोई बोले तो एफआईआर नहीं होती है। इसलिए सपा की ओर से पुलिस में अभी तहरीर दी जाएगी और सपा सरकार बनने पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक के पास कोई अधिकार ही नहीं बचे हैं। सपा पुलिस को तहरीर देगी कि मालवीय ने इस प्रकार की तस्वीर लगा कर झूठ फैलाया है। उनके खिलाफ कार्रवाई हो।

उन्होंने मालवीय को झूठा व्यक्ति बताते हुए कहा कि ''भाजपा की आईटी सेल का अध्यक्ष है, झूठा व्यक्ति है और केंद्र तथा उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के सहयोग से झूठ बोल रहा है।" उल्लेखनीय है कि मालवीय ने ट्विटर पर अखिलेश की 2015 की एक तस्वीर साझा की है जिसमें बतौर मुख्यमंत्री वह कन्नौज में परफ्यूम पार्क बनाने की कार्ययोजना के सिलसिले में फ्रांस गए थे। मालवीय का दावा है कि तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति वही है जिसके ठिकानों पर हाल ही में आयकर की छापेमारी हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT