मुलाकात के बाद CM नीतिश, राहुल व खड़गे का आया बड़ा बयान
मुलाकात के बाद CM नीतिश, राहुल व खड़गे का आया बड़ा बयान Social Media
पॉलिटिक्स

सभी पार्टियों को एकजुट कर आगे के चुनाव लड़ेंगे- मुलाकात के बाद CM नीतिश, राहुल व खड़गे का आया बड़ा बयान

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में विपक्षी दलों को की एकजुटता की कवायद तेज हो गई है। इस बीच आज बुधवार से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के 3 दिवसीय दौरे पर है। इस मौके पर आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और JD(U) अध्यक्ष ललन सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात हुई।

सभी पार्टियों को एक जुट कर और एक होकर आगे के चुनाव लड़ेंगे :

मुलाकात के बाद इन नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- हमने यहां ऐतिहासिक बैठक की है। आज बहुत से मुद्दों पर चर्चा हुई है। हमने तय किया कि सभी पार्टियों को एक जुट कर और एक होकर आगे के चुनाव लड़ेंगे। हम सभी उसी रास्ते पर आगे चलेंगे।

हम आगे एक साथ काम करेंगे ये तय हो गया है :

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि, अभी बात हो गई है। हमने काफी देर चर्चा की है...अधिक से अधिक पार्टियों को पूरे देश में एक जुट करने का प्रयास करना है। हम आगे एक साथ काम करेंगे ये तय हो गया है।

तो वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, विपक्ष को एक करने में एक बेहद ऐतिहासिक कदम लिया गया है, यह एक प्रक्रिया है। विपक्ष का देश के लिए जो विजन है हम उसे विकसित करेंगे। जितनी भी विपक्षी पार्टी हमारे साथ चलेंगी हम उन्हें साथ लेकर चलेंगे और लोकतंत्र और देश पर जो आक्रमण हो रहा है हम उसके ख़िलाफ एक साथ खड़े होंगे और लड़ेंगे।

बता दें कि, आज CM नीतीश कुमार के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय झा भी इस मुकाकात के दौरान उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT