लालू के ठिकानों पर छापेमारी पर मोदी की टिप्‍पणी
लालू के ठिकानों पर छापेमारी पर मोदी की टिप्‍पणी Social Media
पॉलिटिक्स

लालू के ठिकानों पर छापेमारी पर मोदी की टिप्‍पणी, उनके काम करने का बताया ढंग

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) व उनके संबंधियों के कई ठिकानों पर आज शुक्रवार सुबह से केन्द्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने छापेमारी की। अब लालू यादव के कई ठिकानों पर CBI की छापेमारी को लेकर BJP नेता सुशील मोदी ने इस अंदाज में अपनी टिप्‍पणी दी है।

सुशील मोदी ने बताया लालू के काम करने का ढंग :

दरअसल, BJP नेता सुशील मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के कई ठिकानों पर CBI की छापेमारी पर कहा- ये ज़मीन सीधे अपने नाम नहीं लिखवाते थे बल्कि किसी और के नाम पर ज़मीन लिखवाकर उसे 5-6 साल बाद उनसे उस ज़मीन को खुद को उपहार में दिलवा लेते थे, यह था इनके काम करने का ढंग।

जब लालू यादव रेल मंत्री थे, तो उन्होंने ग्रुप-डी को नौकरी देने के बदले में दर्जनों लोगों से ज़मीन लिखवा ली थी। इनका ये कहना था कि तुम हमें अपनी ज़मीन दो और हम तुम्हें ग्रुप-डी की नौकरी देंगे।
BJP नेता सुशील मोदी

क्‍यों की CBI ने छापेमारी :

बता दें कि, लालू प्रसाल यादव पर रेलवे मंत्री रहते हुए भर्ती घोटाले किए जाने का आरोप है, इसी के कारण आज इस मामले में CBI द्वारा लालू यादव के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है। CBI सूत्रों की मानें, तो यह मामला 'रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड' (RRB) से जुड़ा हुआ है। इस मामले में CBI की तरफ से एक नया FIR दर्ज किया गया है। कुछ दिनों पहले ही 73 वर्षीय नेता लालू प्रसाद यादव को 'चारा घोटाला' के पांचवें केस में जमानत मिली थी और वे जेल से बाहर आ चुके हैं। जमानत मिलने के बाद कुछ दिनों तक एम्स में अपना इलाज कराया। वह लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं। इसी बीच अब CBI की छापेमारी से एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT