उत्तर प्रदेश में नफरत की नहीं, नौकरियों की हो बात : प्रियंका गांधी
उत्तर प्रदेश में नफरत की नहीं, नौकरियों की हो बात : प्रियंका गांधी Social Media
पॉलिटिक्स

उत्तर प्रदेश में नफरत की नहीं, नौकरियों की हो बात : प्रियंका गांधी

News Agency, राज एक्सप्रेस

अलीगढ़। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में नफरत की राजनीति बहुत हो चुकी और विधानसभा चुनाव में नौकरियों की बात की जाए तो बेहतर हो।

अलीगढ़ के इगलास विधानसभा क्षेत्र में श्रीमती प्रियंका ने रोड शो के जरिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति धनगर के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की। रोड शो के बाद वह अलीगढ़ के लिए रवाना हुईं और पार्टी प्रत्याशी मोहम्मद सलमान इम्तियाज के समर्थन में रेलवे रोड से रोड शो शुरू किया।

उन्होंने कहा, "हम लोग कह रहे हैं कि चुनाव के समय विकास की बातें होनी चाहिए। कोई कह रहा है गर्मी निकालेंगे, कोई कह रहा है चर्बी निकालेंगे, कांग्रेस कह रही है कि हम भर्ती निकालेंगे। तमाम नौजवान बेरोजगार हैं, भर्तियां पड़ी हुई है, 12 लाख खाली पद पड़े हैं सरकार में, उन्हें भरा जाए। इस बार भर्ती निकालने की बात करने वालों को वोट दीजिए, चर्बी निकालने और गर्मी निकालने वालों को खारिज कीजिए।"

इगलास विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रियंका ने प्रचार किया। इस दौरान लोगबाग उनकी एक झलक पाने के लिये उतावले दिखाई पड़े। प्रियंका ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। इससे पहले उन्होने ट्वीट कर कहा, "गर्मी, चर्बी नहीं भर्ती की बात हो। नफरत की नहीं, नौकरियों की बात हो। यही उत्तर प्रदेश की असली आवाज है।"

गौरतलब है कि, कांग्रेस ने अपने यूथ मेनिफेस्टो में आठ वादे किए गए हैं जिनमें 20 लाख सरकारी नौकरियों की गारंटी, इनमें आठ लाख सरकारी पद महिलाओं के लिए रिजर्व करना, परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा स्थल तक बस और रेल यात्रा मुफ्त करने जैसी घोषणाएं शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT