तेजप्रताप ने की अपने बीमार पिता लालू यादव को जेल से रिहा करने की मांग
तेजप्रताप ने की अपने बीमार पिता लालू यादव को जेल से रिहा करने की मांग Social Media
पॉलिटिक्स

तेजप्रताप ने की अपने बीमार पिता लालू यादव को जेल से रिहा करने की मांग

Author : News Agency

पटना। राष्ट्रीय जनता दाल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपने बीमार पिता को जेल से तत्काल रिहा करने की मांग की। राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने बुधवार को मीडिया के एक वर्ग से बातचीत में कहा कि न्यायिक हिरासत में रांची के अस्पताल में इलाज करा रहे उनके पिता लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य दिन-ब-दिन बिगड़ता जा रहा है और इसे ध्यान में रखते हुए केंद्र को अब उन्हें तुरंत रिहा करना चाहिए।

विधायक श्री तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया, जो करोड़ों रुपये के चारा घोटाले के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार हैं, वे खुले घूम रहे हैं। वहीं, इस घोटाले का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को स्वास्थ्य संबंधी कई जटिलताओं से पीड़ित होने के बाद भी भुगतना पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि, उनके पिता को चारा घोटाले में फंसाया गया है।

श्री तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हत्या के एक मामले में आरोपी होने के बाद भी सत्ता का आनंद ले रहे हैं जबकि श्री लालू प्रसाद यादव पीड़ित हैं। गौरतलब है कि रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाजरत चारा घोटाला के दोषी लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एयर एंबुलेंस से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ले जाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT