लालू यादव को गीता पाठ करने से रोके जाने पर तेज प्रताप नाराज
लालू यादव को गीता पाठ करने से रोके जाने पर तेज प्रताप नाराज  Social Media
पॉलिटिक्स

लालू यादव को गीता पाठ करने से रोके जाने पर तेज प्रताप नाराज, कहा- महापाप की चुकानी होगी कीमत

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं आरजेडी के नेता लालू प्रसाद यादव की हालत में अब पहले से काफी सुधार है और अब उन्‍हें क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) से कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बीच लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने पिता को दिल्ली एम्स में श्रीमद्भगवत गीता की पुस्तक लाकर दी, जो पढ़ने नहीं दिए जाने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में उनके पुत्र तेजप्रताप यादव ने इस पर कड़ी नाराजगी प्रकट की है।

तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट :

दरअसल, दिल्ली एम्स पर श्रीमद्भगवत गीता पाठ करने और सुनने से रोकने का आरोप लगाते हुए लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने ट्वीट साझा किया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा- पिताजी को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया,जबकि पिताजी को गीता पाठ पढ़ना एवं सुनना काफी पसंद है......गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नही पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।

तो वहीं, तेज प्रताप यादव ने इससे पहले अपने पिता को लेकर भावुक ट्वीट साझा कर कहा था, 'पिताजी आप जल्द स्वस्थ होकर घर आ जाइये, आप हैं तो सब है, प्रभु मैं आपकी शरण में हूं तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नही आ जाते। मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं ना राजनीति और ना कुछ और बस मेरे पापा और सिर्फ पापा।'

बता दें कि, तबीयत ज्‍यादा खराब होने पर बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था, यहां उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। इस बारे में बीते दिन सोमवार को उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती ने बताया था कि, ''उनके पिता की तबीयत में पहले से काफी सुधार है। हालांकि, किडनी में समस्या अभी भी बनी हुई है। उनका क्रिएटिनिन बढ़ा हुआ है। लेकिन अब स्थिति पहले से स्थिर है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं। लालू यादव को अब ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT