आत्मनिर्भर बिहार अभियान पर तेजस्वी का तंज- पहले BJP तो हो जाए आत्मनिर्भर
आत्मनिर्भर बिहार अभियान पर तेजस्वी का तंज- पहले BJP तो हो जाए आत्मनिर्भर Social Media
पॉलिटिक्स

आत्मनिर्भर बिहार अभियान पर तेजस्वी का तंज- पहले BJP तो हो जाए आत्मनिर्भर

Author : Priyanka Sahu

बिहार: बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। आज ही पटना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा 'आत्मनिर्भर बिहार अभियान' का शुभारंभ किया गया, जिसपर आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया आई है, जिसमें उन्‍होंने BJP को इस अभियान पर घेरते हुए कुछ सवाल पूछे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा :

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, "बीजेपी ने आत्मनिर्भर बिहार के बारे में बात की है। कितना हास्यास्पद कैम्पेन है? मैं उनको सलाह देना चाहूंगा कि बिहार में बीजेपी तो पहले आत्मनिर्भर हो जाए। 24 साल से उधार के चेहरे पर निर्भर है। वह चेहरा जिसने 2013 में बीजेपी के साथ विश्वासघात कर जनादेश का अपमान किया।"

इसके अलावा अन्‍य ट्वीट में जरिए तेजस्‍वी यादव ने ये बातें कही-

  • जैसे विगत 2014 चुनाव में इन्होंने वादा किया था कि हमारी सरकार आने पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे और 2015 चुनाव में वादा किया था हमारी सरकार आने पर फ़्री स्कूटी और दो साल तक पेट्रोल भी देंगे लेकिन कुछ नहीं दिया। ऐसे ही ये बिहार को आत्मनिर्भर बनाएँगे। बिहारी बेवक़ूफ नहीं है।

  • दूसरी बात- बिहार में 15 वर्ष शासन करने के बाद इन लोगों को दिव्य ज्ञान प्राप्त हुआ है कि बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है। ऊपर से नीचे दिल्ली से पटना तक इनकी सरकार है फिर भी क्यों नहीं आत्मनिर्भर बन पाया?पहले पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा देकर आत्मनिर्भर बना दीजिए।

बता दें, आज BJP चीफ जेपी नड्डा और CM नीतीश कुमार के बीच मुलाकात भी हुई है। इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में भाजपा कार्यालय पर 'आत्मनिर्भर बिहार अभियान' का शुभारंभ किया और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस दौरान उन्‍होंने संबोधन में क्‍या-क्‍या बातें कहीं ये जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT