भाजपा डर गई है, 2024 में टिकने वाली नहीं: तेजस्‍वी यादव
भाजपा डर गई है, 2024 में टिकने वाली नहीं: तेजस्‍वी यादव Social Media
पॉलिटिक्स

भाजपा डर गई है, 2024 में टिकने वाली नहीं: तेजस्‍वी यादव

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। ED-CBI की कार्रवाई को लेकर इन दिनों विपक्ष पार्टियों ने केंद्र सरकार को घेर रखा है, बयानबाजी का दौर चल रहा है। इस बीच भाजपा और राजद का एक-दूसरे के बीच हमलावर रूख अपना हुआ है। अब हाल ही में ED-CBI कार्रवाई पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने सीबीआई की छापेमारी में घर से कुछ भी नहीं मिले जाने का दावा करते हुए भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है।

अमित शाह छापेमारी के डायरेक्टर हैं :

जांच एजेंसियों की कार्रवाई के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री व लालू के बेटे तेजस्वी यादव की ओर से अपने बयान में भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा- वे लोग डर गए हैं। अमित शाह छापेमारी के डायरेक्टर हैं। उन्हें अपना स्क्रिप्ट राइटर चेंज करना चाहिए। उनकी (केंद्र) रणनीति काम नहीं करेगी, क्योंकि मेरे पास उनके खिलाफ संघर्ष करने का साहस है।

देश में निम्न स्तर की राजनीति हो रही :

ये (BJP) पूर्णिया रैली के जनसमूह से डर गए हैं। वे जानते हैं कि 2024 में ये टिकने वाले नहीं हैं...ये झूठा प्रचार इस प्रकार से कर रहे हैं कि जैसे असल अडानी मैं ही हूं। इस समय देश में निम्न स्तर की राजनीति हो रही है। वह अपनी हार मान चुकी है और इसलिए ही छापे पर छापे मरवा रही है।
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

इसके अलावा बिहार विधान परिषद में बिहार के डिप्टी सीएम और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा, जिस दिन महागठबंधन 2.0 बना, उस दिन हमारे यहां छापा पड़ा। आखिर उन छापों का क्या हुआ, क्या मिला? छह साल से जांच चल रही है। तेजस्वी के घर से ठेंगा मिला है।

बता दें कि, नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में लालू यादव के परिवार पर CBI का शिकंजा कसा हुआ है, लगातार एक्शन जारी है। इस दौरान लालू यावद की पत्नी राबड़ी देवी के घर पहुंचकर CBI टीम ने छापेमारी और पूछताछ भी की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT