तेजस्‍वी ने की CM नीतीश के इस्तीफे की मांग
तेजस्‍वी ने की CM नीतीश के इस्तीफे की मांग Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोतल-तेजस्‍वी ने की CM नीतीश के इस्तीफे की मांग

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले से काफी गहमागहमी का माहौल देखा गया है और आज यहां परिसर में शराब की खाली बोतल मिली, जिसको लेकर सरकार अब विपक्ष नेता राज्‍य के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं।

पूर्ण शराबबंदी राज्य में पूरी तरह से फेल है :

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने के मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सदन से निकलने के बाद प्रेस को जानकारी दी। साथ ही CM नीतीश कुमार पर जोरदार तंज कसते हुए कहा- CM नीतीश ने हाल ही में बड़ी समीक्षा बैठक की थी। आज लोकतंत्र की मंदिर के कैंपस में शराब की खाली बोतल मिल रही हैं। यह साबित करता है कि पूर्ण शराबबंदी राज्य में पूरी तरह से फेल है। शपथ नौटंकी है इनका। यह केवल नौटंकी है। सरकार जवाब नही देगी, कहेगी विपक्ष की साजिश है। मुख्यमंत्री के साथ शराब माफिया की तस्वीर सामने आई। हम लोग न बनावटी हैं, न मिलावटी हैं। बिहार को इन लोगों ने बर्बाद कर दिया। न रोजगार, न शिक्षा, न इलाज पूरी तरीके से बिहार को चौपट कर दिया है। इनके मंत्री शराब का सेवन करते हैं। विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिल रही है। मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। बिहार का होम मिनिस्टर कौन है? पूरी तरीके से नीतीश जी दोषी हैं।

कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है :

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खाली पड़ी शराब बोतल की वीडियो करते हुए ट्वीट में लिखा- अदभुत! बिहार विधानसभा परिसर के अंदर में शराब की बोतलें बरामद। अभी शीतकालीन सत्र चल रहा है। CM के चेंबर से मात्र चंद कदम की दूरी पर विभिन्न ब्रांड की शराब ही शराब उपलब्ध। कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है, शेष बिहार की आप बस कल्पना कीजिए! शर्मनाक!

विधानसभा परिसर में शराब ही शराब। यह अति है। मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री नीतीश जी को अब एक सेंकड भी सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। मुख्यमंत्री कल इसी परिसर में NDA के विधायकों को संकल्प दिला रहे थे। जो विधायक उनसे शराबबंदी की विफलता पर सवाल कर रहे थे, उन्हें वो डाँट रहे थे।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT