तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार में डबल नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है, आज कोई खुश नहीं महंगाई चरम सीमा पर है: तेजस्वी यादव

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश में राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहता है, किसी ना किसी मुद्दे पर पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी होती रहती है। इसी कड़ी में अब 'संपूर्ण क्रांति दिवस' पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने पटना में एक विशाल सभा को संबोधित किया और नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के कथित 'कुशासन' को लेकर एक ‘रिपोर्ट कार्ड’ पेश किया।

आज कोई खुश नहीं है, महंगाई चरम सीमा पर है :

पटना में संपूर्ण क्रांति दिवस पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- कुछ लोग कहते हैं कि, बिहार में डबल इंजन की सरकार है, लेकिन ये डबल इंजन की नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है। आज कोई खुश नहीं है। महंगाई चरम सीमा पर है। किसान बदहाल है, मजदूरों की कोई बात नहीं करता। देश की संपत्ति को बेचा जा रहा है।

तो वहीं, तेजस्वी यादव ने रिपोर्ट कार्ड में कहा, "इस रिपोर्ट कार्ड में यह रेखांकित करने की कोशिश की गई है कि राज्य में भले ही एक समाजवादी नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार है, लेकिन वह ‘नागपुर के एजेंडे के हिसाब से’ चल रही है।"

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि, "उनकी पार्टी ‘एकमात्र ऐसा क्षेत्रीय दल है, जिसने कभी भी भाजपा के साथ समझौता नहीं किया है।" उन्होंने लोगों को अपने पिता लालू प्रसाद की याद दिलाई और कहा कि, "सभी जांच एजेंसियों के उनके पीछे पड़ जाने के बावजूद वे कभी नहीं झुके। जब अल्पसंख्यक समुदाय का कोई भी सदस्य शीर्ष संवैधानिक पदों पर नहीं है तो उन्हें मुसलमानों से खतरा क्यों महसूस होता है।"

बता दें कि, संपूर्ण क्रांति दिवस के मौके पर बिहार में विपक्षी महागठबंधन ने रविवार को केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर भारत में ‘अघोषित आपातकाल’ लागू करने का आरोप लगाया था और कहा कि, "असहमति जताने वालों को जांच एजेंसियों के ‘दुरुपयोग’ के जरिये दबाया जा रहा है और सत्ता पक्ष की आलोचना करने वाले लोगों के खिलाफ दुष्प्रचार अभियान चलाया जा रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT