बिहार सरकार पर तेजस्‍वी यादव का तंज
बिहार सरकार पर तेजस्‍वी यादव का तंज Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार सरकार पर तेजस्‍वी यादव का तंज- नीतीश जी शराबबंदी पर बड़बड़ कर रहे हैं

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी अभी अवैध तरीके से शराब का कारोबार चल रहा है और शराबबंदी के दौरान जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्‍या बढ़ती जा रही है और इस मामले को लेकर राज्‍य में सियासत गरमी हुई है, विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलों की बौछार कर रहा है। अब नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है।

CM नीतीश को बताया बड़बड़ करने वाला मुखिया :

दरअसल, बिहार राज्‍य में बीते तीन दिनों में जहरीली शराब पीने के कारण अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट के जरिए वीडियो क्लिप साझा कर निशाना साधते हुए, उन्‍हें बड़बड़ करने वाला मुखिया करार दिया है।

मंत्री के नामज़द भाई को आज तक बिहार पुलिस गिरफ़्तार नहीं कर सकी :

बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा- मुख्यमंत्री गड़बड़ पर जब बड़बड़ प्रवचन दे रहे हैं तो इनके बगल में जो भाजपाई मंत्री खड़े हैं ना, उनके स्कूल के अंदर से दो ट्रक शराब बरामद हुई थी। पुलिस FIR में इसका ज़िक्र भी है। मंत्री के नामज़द भाई को आज तक बिहार पुलिस गिरफ़्तार नहीं कर सकी है। यह इनकी कथित शराबबंदी की सच्चाई है।

“जब गड़बड़ चीज पीजियेगा तो आप चले जाइयेगा”- नीतीश जी शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत 3 दिनों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौतें हो चुकी हैं। मुख्यमंत्री स्वयं, प्रशासन, माफिया और तस्कर पुलिस पर कारवाई की बजाय पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते रहते हैं।
नेता विपक्ष तेजस्वी यादव

बता दें कि, शराबबंदी के मामले पर विपक्षी दल राजद और कांग्रेस ने राज्‍य की नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। इतना ही नहीं बल्कि जहरीली शराब कांड को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT