तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव Social Media
पॉलिटिक्स

प्रधानमंत्री इससे पहले क्यों नहीं बांटते थे, हमने शुरूआत की है, जिसको कोई कॉपी कर रहा है: तेजस्वी यादव

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौकरी को लेकर देश के युवाओं को रोजगार का बड़ा तोहफा देने वाले है। तो वहीं, इस मुद्दे पर विपक्ष हमेशा मोदी सरकार पर तंज या कहे निशानेबाजी साधते हुए हमलावर का रूप अपनाएं रहता है। इन सबके बीच अब आज बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव का बयान आया, जिसमें उन्‍होंने रोजगार मेला को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

दरअसल, धनतेरस वाले दिन 22 अक्तूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 लाख लोगों की भर्ती के लिए एक अभियान का शुभारंभ करने वाले है, इस अभियान का नाम रोजगार मेला रखा गया है। साथ ही 75000 लोगों को नियुक्ति पत्र भी दिए जाएंगे, इसी को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा- इससे पहले वह नियुक्ति पत्र क्यों नहीं बांटते थे। दरअसल, हाल के दिनों में देखें तो बिहार में रोजगार को लेकर लगातार नए दावे किए जा रहे हैं। बिहार में कुछ लोगों को नियुक्ति पत्र भी बांटे गए हैं।

हमने पहले ही कहा था कि बिहार में नई सरकार जिस तरह से नौकरियों के नियुक्ति पत्र बांट रही है, देश इस मॉडल को मानेगा। आज क्या हो रहा है। प्रधानमंत्री इससे पहले क्यों नहीं बांटते थे... हमने शुरूआत की है, जिसको कोई कॉपी कर रहा है
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

इसके अलावा उन्‍होंने डेंगू को लेकर ये बयान भी दिया और कहा- साफ-सफाई से हर तरह की व्यवस्था कराई गई है। डेंगू को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। अस्पतालों में भी डेंगू के लिए बेड की व्यवस्था की गई है।

बता दें कि, 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार में सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार था। ऐसे में तेजस्वी यादव की ओर से 10 लाख सरकारी नौकरी दिए जाने का वादा किया था, तो वहीं, एनडीए की ओर से भी युवाओं को रोजगार देने के साथ-साथ उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का ऐलान किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT