देश के कानून को रौंदा जा रहा है : अखिलेश
देश के कानून को रौंदा जा रहा है : अखिलेश Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

देश के कानून को रौंदा जा रहा है : अखिलेश

Author : News Agency

लखनऊ। लखीमपुर हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पहले किसानो को जीप से कुचला गया और अब कानून को रौंदा जा रहा है। श्री यादव ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लखीमपुर हिंसा मामले में नामजद केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र को समन नहीं बल्कि सम्मान दिया जा रहा है। इस मामले की जांच में जानबूझ कर देरी की जा रही है ताकि किसानों को इंसाफ न मिल सके।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार अन्नदाताओं के साथ लगातार भेदभाव कर रही है। पहले किसानों को जीप से कुचला गया और अब देश के कानून और संविधान को कुचला जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री के इस्तीफे के बगैर इस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती। उच्चतम न्यायालय से जरूर देश की जनता और किसानो को न्याय की उम्मीद जागी है। उत्तर प्रदेश में जंगलराज चल रहा है जिसका अंत 2022 के चुनाव में निश्चित है।

गौरतलब है कि पिछले रविवार को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में आशीष मिश्र उर्फ मोनू को मुख्य आरोपी बनाया गया है जो शनिवार सुबह लखीमपुर पुलिस की अपराध शाखा के सामने पेश हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT