बिहार में नीतीश की रैली में पत्‍थरों की बौछार, मंच से बोले CM-और फेंको...
बिहार में नीतीश की रैली में पत्‍थरों की बौछार, मंच से बोले CM-और फेंको... Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार में नीतीश की रैली में पत्‍थरों की बौछार, मंच से बोले CM-और फेंको...

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान जारी है। इसी सिलसिले में राज्‍य के मौजूदा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मंगलवार को बिहार के मधुबनी के हरलाखी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, इस दौरान उनपर पत्थरबाजी की घटना हुई।

घटना के बाद मंच से बोले CM और फेंको :

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जब मधुबनी में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी जनसभा में मौजूद कुछ लोगों ने नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए मंच की तरफ उन पर पत्‍थरों की बौछार यानी पत्‍थर फेंकने लगे, हालांकि उन्‍हें पत्‍थर नहीं लगा, वे बच गए। तो वहीं, पत्थर फेंकने की घटना के बाद मंच से CM नीतीश कुमार भी चुप नहीं रहे और कहा- और फेंको और पत्थर फेंको बोलते रहे व सुरक्षाकर्मियों को अपने पास से हटा दिया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा- इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। इसके बाद वे रोजगार और अन्य मुद्दों पर बोलना जारी कर दिए।

संजय कुमार झा ने कहा :

तो वहीं, बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि, ''विपक्ष के लोग मान चुके हैं कि वह वोट से नहीं हरा सकते हैं तो इस तरह की घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। विपक्ष फिर से उसी दौर को बिहार में लाने की कोशिश में जुटी है। यह अटैक सीएम नीतीश पर जानलेवा हमला है। नीतीश कुमार को आप पसंद करें या ना पसंद करें वह तो वोट से ही तय कर सकते हैं, लेकिन जानलेवा हमला करके क्या दर्शाना चाहते हैं। यह बिहार की जनता देख रही है।'''

बता दें, नीतीश कुमार मधुबनी जिले की हरलाभी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में संबोधित करने पहुंचे थे और जब वे अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए पिछड़ा और अतिपिछड़ा के बारे में जिक्र कर रहे थे, तभी जनसभा में मौजूद असामाजिक तत्व ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT