इलाज मिले न मिले, यूपी में अंतिम संस्कार होगा फ्री : अखिलेश
इलाज मिले न मिले, यूपी में अंतिम संस्कार होगा फ्री : अखिलेश Social Media
पॉलिटिक्स

इलाज मिले न मिले, यूपी में अंतिम संस्कार होगा फ्री : अखिलेश

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के प्रति दिन प्रदेश में बढ़ते आंकड़ों को लेकर योगी सरकार पर एक के बाद एक हमले कर रहे समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरूवार को कटाक्ष किया कि प्रदेश में इलाज मिले न मिले मगर मरने के बाद अंतिम संस्कार फ्री में होगा।

श्री अखिलेश यादव ने टाइम्स पत्रिका के कवर पेज को ट्विटर हैंडल पर जगह देते हुये कहा '' यूपी में इलाज मिले ना मिले मरने के बाद अंतिम संस्कार, बिल्कुल फ्री में होगा। अंधभक्तों को रामराज्य की बधाई।"

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने पंचायत चुनाव की ड्यूटी के दौरान संक्रमित होकर मरने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों के मुआवजे की मांग करते हुये ट्विट किया '' पंचायत चुनावों में इलेक्शन ड्यूटी में जिन अधिकारियों, शिक्षकों व कर्मचारियों की मृत्यु कोरोना संक्रमण से हुई है उनके परिवारों को उप्र सरकार तत्काल 50 लाख की सहायता राशि प्रदान करे। "

श्री अखिलेश यादव ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा '' भाजपा सरकार सुरक्षा दे अन्यथा सरकारी कर्मी व शिक्षक मतगणना का बहिष्कार करने पर बाध्य हो जाएँगे।" गौरतलब है कि श्री यादव की तल्ख टिप्पणियों को लेकर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने बुधवार को सलाह दी थी कि कोरोना संक्रमण काल के कठिन समय में पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता होने के नाते उन्हें भड़काऊ बयानबाजी से बचना चाहिये।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT