कश्मीर में दीर्घावधि से हर क्षेत्र में अनिश्चितता : अब्दुल्ला
कश्मीर में दीर्घावधि से हर क्षेत्र में अनिश्चितता : अब्दुल्ला Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

कश्मीर में दीर्घावधि से हर क्षेत्र में अनिश्चितता : अब्दुल्ला

Author : News Agency

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को आरोप लगाया कि घाटी में लंबे समय से चली आ रही अनिश्चितता हर क्षेत्र पर भारी पड़ रही है। श्री अब्दुल्ला ने बांदीपोरा जिले में आज एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ''कश्मीर का दर्द आर्थिक तबाही से परे है। कश्मीर नई दिल्ली के सत्ताधारियों की स्मृति से कम है। यहां की जमीन हालात हालांकि, सरकार के दावे के उलट है।

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष जो सांसद भी हैं ने कहा, वर्ष 2019 के बाद से सभी मोर्चों पर राजनीतिक, आर्थिक और शैक्षिक की अनिश्चितता का माहौल दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे युवा अभी भी इसका शिकार हो रहे हैं। श्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि सरकार द्वारा बार-बार आश्वासन और मौजूदा रिक्तियों को भरने के लिए नई नौकरियां के सृजन के वादों के बाद भी कुछ भी धरातल पर नजर नहीं आ रहा है। विभिन्न विभागों में काम करने वाले हजारों दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी पीड़ित हैं, लेकिन उनके लंबे समय से लंबित मुद्दों के समाधान के लिए कुछ भी नहीं किया जा रहा है, उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर के युवा मौजूदा प्रशासन की उदासीनता के रवैये से अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT