बेरोजगारी,महंगाई बनेगी भाजपा के खात्मे की वजह : अखिलेश
बेरोजगारी,महंगाई बनेगी भाजपा के खात्मे की वजह : अखिलेश Social Media
पॉलिटिक्स

बेरोजगारी, महंगाई बनेगी भाजपा के खात्मे की वजह : अखिलेश

Author : News Agency

लखनऊ। कन्नौज में अपनी जनसभा में उमड़े जनसैलाब से गदगद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बेरोजगारी,महंगाई और आवारा पशु जैसे आम आदमी से जुड़े मुद्दे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विनाश का कारक बनेंगे। श्री यादव ने गुरूवार को ट्वीट किया '' कन्नौज में उमड़ा जन सैलाब भाजपा के खिलाफ एकजुट युवाओं, किसानों, शिक्षक-शिक्षामित्रों, महिलाओं, दलितों-पिछडों, मध्यवर्ग, रेहड़ी-पटरीवालों व कारोबारियों का संगठित रूप था।" उन्होने कहा '' बेरोजगारी - बेकारी, महँगी बिजली, तेल, चीनी, डीजल, पेट्रोल व आवारा पशु जैसे मुद्दे भाजपा को खत्म कर देंगे।"

गौरतलब है कि बुधवार को गुरसहायगंज में एक जनसभा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सरकार बनने पर जनता को सस्ती बिजली उपलब्ध कराने का वादा किया था। उन्होने केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर आरोप लगाया था कि देश को मुनाफा दे रहे सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है जिससे देश के लोग गुलामी की तरफ बढ़ रहे हैं। भाजपा सरकार के कार्यकाल में गरीब, किसान और नौजवान सब परेशान हैं। भाजपा सरकार ने जनता को सिर्फ लोक लुभावन सपने दिखाने का कार्य किया है। किसानों की आय दोगुनी करने के बजाय उन्हें बर्बादी की कगार पर पहुंचा दिया है। नौजवान रोजगार के लिये भटक रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT