BJP का आरोप- बहुत ही शर्मनाक घटना घटी
BJP का आरोप- बहुत ही शर्मनाक घटना घटी  Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

दिल्‍ली: मेयर चुनाव पर बवाल, BJP का आरोप- बहुत ही शर्मनाक घटना घटी, महिला पार्षदों के साथ भी की गई बदतमीजी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली नगर निगम में मेयर पद के चुनाव को लेकर सदन में इस कदर का जबरदस्त तरीके से आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के बीच हंमागा हुआ कि, मेयर पद का चुनाव टल गया। इस बीच अब इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है और अब दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर हमावर है और आरोप लगा रहे है।

भाजपा मुख्यालय भाजपा नेताओं की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस :

इस दौरान हाल ही में नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में भाजपा नेताओं की ओर से प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सांसद परवेश साहिब वर्मा मौजूद रहे, जिन्‍हाेंने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आप सरकार को निशाने पर लिया।

नगर निगम हाउस में बहुत ही शर्मनाक घटना घटी :

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा- नगर निगम हाउस में जिस तरह से आज अराजक परिस्थितियां देखी गई, ऐसा कभी नहीं हुआ होगा। बहुत ही शर्मनाक घटना घटी। यह उन लोगों ने किया जो अपने आप को सत्ता में अराजक कहकर आए हैं। अरविंद केजरीवाल खुद को अराजक कहते भी हैं। नोमिनेटेड पार्षद का जब शपथ शुरू हुआ और पीठासीन अधिकारी ने जब हाउस चलाने की शुरूआत की तो उसमें अव्यवस्था पैदा करने का काम किया। महिला पार्षदों के साथ भी बदतमीजी की गई।

तो वहीं, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि, ''आम आदमी के गुंडे रुपी पार्षदों ने कार्यवाही के दौरान पेपर को मानने से इनकार कर दिया। हम सभी सांसद भी वहां उपस्थित थे, लेकिन सदन की कार्यवाही को आम आदमी पार्टी के गुंडों ने काला दिन बना दिया। आम आदमी पार्टी के गुंडे पूरी तैयारी के साथ आए थे। इनके पास ब्लेड जैसे धारदार हथियार थे, जिससे बीजेपी के पार्षदों को इन्होंने मारा है। उनमें कई लोग शराब पीकर आए थे। वो बवाल करने के इरादे से ही आए थे।''

इसके अलावा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भाजपा सांसद परवेश साहिब वर्मा ने भी आप को जमकर निशाने पर लिया और कहा- मैं वहां मौजूद था, जब एक पार्षद ने शपथ ली, तो किसी ने कुछ नहीं बोला। जैसे ही दूसरे मनोनीत पार्षद ने शपथ ली, आम आदमी पार्टी का एक व्यक्ति माइक तोड़ने के लिए पहुंच गया। माइक को तोड़ने लगा और हमारे पार्षद को मारने लगा। माइक तोड़ने में उसका हाथ कट गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT