तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर बवाल
तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर बवाल Social Media
पॉलिटिक्स

तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर बवाल, अनुराग ठाकुर ने निशाना साधते हुए कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का नया वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। हर कोई इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय दे रहा है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में अपने बयान में मंत्री सत्येंद्र जैन पर हमला बोला है।

अनुराग ठाकुर ने कही यह बात:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर निशाना साधते हुए कहा कि, "दिल्ली में AAP के स्वास्थ्य मंत्री 6 महीने से जेल में हैं और जेल में मजे और मसाज दोनों का आनंद उठा रहे हैं। AAP सत्ता का आनंद तो उठाती थी, भ्रष्टाचार करके जेल में जाकर भी आनंद कैसे उठाया जाता है, ये उसका जीता जागता उदाहरण हैं।"

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "कोर्ट में आकर खाने की तकलीफ की बात करते हैं लेकिन उन्हें(सत्येंद्र जैन) खाने की ऐसी प्लेट मिल रही है, जैसी फाइव स्टार होटल में भी न मिले। मिनरल वाटर मिल रहा है, जेल में मसाज हो रही है, ये कैसी जेल है?"

सत्येंद्र जैन के वीडियो पर BJP का हमला:

वहीं, इस मामले पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, "सत्येंद्र जैन जेल के अंदर सलाद और फल खा रहे हैं। मीनाक्षी लेखी ने मनीष सिसोदिया पर भी निशाना साधा और कहा कि, जेल में जेल के नियम होते हैं मनीष सिसोदिया के घर के नियम नहीं। जेल के प्रबंधन की जो व्यवस्थाएं हैं वह जेल की नियमावली से चलती हैं। फुटेज देखकर लग रहा है कि, इनका खुद का स्टाफ है। मनीष सिसोदिया नियमावली पढ़ लें, पता नहीं अगली खातिर किसकी होनी है।"

बता दें, सामने आए इस नए वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल के अंदर खाना खाते नजर आए थे, जबकि इससे पहले उनके वकील ने दावा किया था कि उन्होंने जेल के अंदर कुछ भी नहीं खाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT