उप्र में भर्ती विधान, शक्ति विधान का हर वादा होगा पूरा : राहुल-प्रियंका
उप्र में भर्ती विधान, शक्ति विधान का हर वादा होगा पूरा : राहुल-प्रियंका Social Media
पॉलिटिक्स

उप्र में भर्ती विधान, शक्ति विधान का हर वादा होगा पूरा : राहुल-प्रियंका

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी की प्रदेश प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 'भर्ती विधान युवा घोषणा पत्र' जारी करते हुए शुक्रवार को कहा कि इसमें प्रदेश के युवाओं को विकास के लिए जो भी वादे किए गए हैं उन्हें अक्षरश: पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

श्री गांधी और श्रीमती वाड्रा ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदेश में युवाओं और महिलाओं को नई दिशा और नई राह पर ले जाने के लिए हुनर को बढ़ावा दिया जाएगा, हुनर केद्रों के क्लस्टर बनाए जाएंगे, युवाओं को रोजगार देकर उनकी आकांक्षाओं को पूरा किया जाएगा और इसके लिए भर्ती विधान तथा शक्ति विधान के वादों के एजेंडे पर हर हाल में काम कर उनको पूरा करने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रोजगार युवाओं का सबसे बड़ा संकट है और उत्तर प्रदेश के युवा भी इसी संकट से जूझ रहा है इसलिए पार्टी ने भर्ती विधान नाम से अपने घोषणा पत्र को जारी किया है जिसमें युवाओं को रोजगार देने के लिए एक विधान तैयार किया गया है।

उन्होंने कहा कि बहुत शोध के बाद यह घोषणा पत्र तैयार किया गया है। उनका कहना था कि यह सिर्फ खोखले वादे नहीं है बल्कि इसके लिए रचनात्मक पहल की जाएगी जिसके तहत प्रदेश के 20 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT