Waris Pathan Controversial Statement
Waris Pathan Controversial Statement Social Media
पॉलिटिक्स

पठान का विवादित बयान-15 करोड़ मुस्लिम, 100 करोड़ हिंदू पर भारी

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान द्वारा एक जनसभा के दौरान बेहद विवादित बयान दिया गया है और ये ऐसा पहला मौका है, जब AIMIM के किसी नेता ने इस तरह का बयान दिया हो।

क्‍या है विवादित बयान?

दरअसल, कर्नाटक के गुलबर्गा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM के नेता वारिस पठान ने यह बयान हिंदू-मुस्लिम को लेकर दिया है।

देश में हम (मुसलमान) सिर्फ 15 करोड़ हैं, लेकिन अगर हम सड़कों पर उतर आए तो देश के 100 करोड़ लोगों की बहुसंख्यक आबादी पर भारी पड़ेंगे।
वारिस पठान

हालांकि, वारिस पठान ने जब यह बयान दिया, इसका वीडियो भी सामने आया है, जो आप यहां सुन सकते हैं।

शाहीन बाग और CAA पर वारिस पठान ने कहा कि, ''वो लोग हम पर आरोप लगाते हैं कि, हमने अपनी महिलाओं को आगे रखा हुआ है।''

अभी तो केवल शेरनियां बाहर निकलीं हैं :

इतना ही नहीं वारिस पठान ने अपनी प्रतिक्रिया के वक्‍त यह बात भी कही कि, ''ईंट का जवाब पत्‍थर से देना हमने सीख लिया है। मगर इकट्ठा होकर चलना होगा। अगर आजादी दी नहीं जाती तो हमें छीनना पड़ेगी। वे कहते हैं कि हमने औरतों को आगे रखा है... अभी तो केवल शेरनियां बाहर निकली हैं तो तुम्‍हारे पसीने छूट गए। तुम समझ सकते हो कि अगर हम सब एक साथ आ गए तो क्‍या होगा। 15 करोड़ (मुस्लिम) हैं लेकिन 100 (करोड़ हिंदू) के ऊपर भारी हैं। ये याद रख लेना।''

बता दें कि, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में बीते कई दिनों से प्रदर्शनकारी विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा देश में कई अलग-अलग जगहों पर भी प्रदर्शन जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT