पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की महुआ मोइत्रा को नसीहत
पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की महुआ मोइत्रा को नसीहत Social Media
पॉलिटिक्स

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की महुआ मोइत्रा को नसीहत- लोगों की भावनाओं को समझना होगा

Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने मां काली को लेकर एक विवादित बयान दिया, जिसको लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इस बीच पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आज इशारों-इशारों में अपनी सांसद को नसीहत दी और यह बयान दिया है।

लोगों की भावनाओं को समझना होगा :

दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सांसद महुआ मोइत्रा का नाम लिए बिना नसीहत दी और मौजूदा विवाद से जुड़े सवाल पर कहा कि, "लोगों की भावनाओं को समझना होगा। हम काम करते समय गलतियां करते हैं लेकिन उन्हें सुधारा जा सकता है। कुछ लोग अच्छे काम नहीं देखते और अचानक चिल्लाने लगते हैं... नकारात्मकता हमारे मस्तिष्क को प्रभावित करती है तो आइए पॉजिटिव सोचें।"

कभी-कभी मुझे लगता है कि, हम हमेशा किसी भी नकारात्मक मुद्दे पर विवाद पैदा करने पर जोर देते हैं, लेकिन हम देखते हैं कि हर रोज नए काम हो रहे हैं, लेकिन मीडिया उन चीजों के बारे में नहीं बोलता। कभी-कभी कुछ गलतियां हो जाती हैं। एक बार नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने कहा था कि, भूल करने के लिए लिखो, जो काम करता है उससे गलती हो सकती है। इसे ठीक किया जा सकता है, लेकिन इसके लिए चिल्लाना क्यों?
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे यह भी कहा- समाज में कई समूह होते हैं, हम उनके बारे में नहीं जानते, लेकिन मैं समझती हूं कि वे समाज का एक बड़ा समूह हैं, और मैं उनका सम्मान करती हूं, लेकिन मैं उन्हें सोचने के लिए कहूंगी कि अगर आप बच्चों के लिए कुछ बना रहे हैं, तो उन्हें आपको एक बच्चे की तरह सोचना होगा।

बता दें कि, महुआ मोइत्रा ने मां काली को लेकर यह बयान दिया था कि, "काली के कई रूप हैं, मेरे लिए काली का मतलब मांस और शराब स्वीकार करने वाली देवी से है।'' महुआ मोइत्रा के इसी बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है और गिरफ्तारी की मांग होने लगी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT